Breaking News

ईशान किशन और श्रेयस अय्यर पर गिरेगी गाज, रणजी ट्रॉफी ना खेलने के कारण BCCI ले सकता है एक्शन

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के खिलाफ बीसीसीआई एक बड़ी कार्रवाई कर सकती है। श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को रणजी ट्रॉफी छोड़ने की सजा मिल सकती है। दोनों को बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर रखा जा सकता है, क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों ने तथाकथित रूप से फर्स्ट क्लास क्रिकेट की जगह आईपीएल को तरजीह दी है। 
मार्च 2023 के बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में श्रेयस अय्यर ग्रेड बी का हिस्सा थे। उनको सलाना 3 करोड़ रुपये इसके लिए मिलते हैं, जबकि ईशान किशन सी ग्रेड में शामिल थे। उनकी सालाना आमदनी एक करोड़ रुपये है। रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई जल्द सालाना करार का ऐलान करने वाली है। इन दोनों को डोमेस्टिक क्रिकेट नहीं खेलने की सजा मिल सकती है। दोनों को सालाना अनुबंध से बाहर किया जा सकता है। 
एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि, अजीत अगरकर के नेतृत्व में चयनकर्ताओं ने 2023-24 सीजन के लिए केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची को लगभग अंतिम रूप दे दिया है, जिसकी घोषणा बीसीसीआई जल्द ही करेगी। ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को उस सूची से बाहर किए जाने की संभावना है, क्योंकि दोनों बोर्ड के आदेश के बावजूद घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। 
बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पहले ही इसे लेकर साफ कर दिया था कि, किसी के भी नखरें नहीं सहे जाएंगे।साथ ही सभी खिलाड़ियों को ईमेल के जरिए भी बता दिया था कि रणजी ट्रॉफी नहीं खेलने पर प्रभाव बुरे होंगे। 

Loading

Back
Messenger