Breaking News

Nisha Yogeshwar Will Join Congress | सीपी योगेश्वर की बेटी निशा योगेश्वर कांग्रेस में शामिल! क्या Channapatna में बाप-बेटी की लड़ाई के लिए मंच तैयार है?

Nisha Yogeshwar Will Join Congress | Channapatna Constituency|  Loksabha election Channapatna Constituency | Loksabha election 2024: बीजेपी नेता और विधान परिषद सदस्य सीपी योगेश्वर की बेटी निशा योगेश्वर का कांग्रेस में शामिल होना तय है। पहले ऐसी अफवाहें थीं कि निशा योगेश्वर कांग्रेस में शामिल होंगी। लेकिन, अब निशा योगेश्वर ने खुद कहा है कि वह कांग्रेस में शामिल होंगी। इससे निशा ने अपने पिता की राजनीतिक राह छोड़कर अलग राह पकड़ ली है।
 

इसे भी पढ़ें: CM भगवंत मान को कांग्रेस का चैलेंज, ऑपरेशन लोटस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें

निशा योगेश्वर, जिन्होंने डीसीएम डीके शिवकुमार और सांसद डीके सुरेश से कई बार मुलाकात की थी, ने कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की थी। इसको लेकर कांग्रेस पार्टी में भी चर्चाएं चल रही हैं। बेंगलुरु ग्रामीण सांसद डीके सुरेश ने भी इस बात की जानकारी दी। निशा कई बार कांग्रेस में शामिल होने की बात कह चुकी हैं। उन्होंने कहा कि इस पर जिले के नेताओं और नेताओं से चर्चा के बाद निर्णय लिया जायेगा। साथ ही हमारे पिता ने मेरे कांग्रेस में शामिल होने को लेकर किसी तरह की कोई बाधा नहीं जताई है।’ मुझे उनका पूरा समर्थन है। वह कम उम्र में ही जमीनी स्तर से स्वतंत्र होकर बड़े हुए। उन्होंने मुझे भी वैसी ही आजादी दी है। चन्नापट्टनम के सभी लोग मेरे हैं, उनके जैसा कोई नहीं है।’ निशा योगेश्वर ने कहा कि मैं यहीं पली-बढ़ी हूं और चन्नापट्टनम के लोगों के बीच उनके घर की बेटी के रूप में पली-बढ़ी हूं।
इसके अलावा निशा ने बेंगलुरु-मैसूर इंफ्रास्ट्रक्चर कॉरिडोर रीजनल अथॉरिटी के चेयरमैन रघुनंदन रमन्ना के शपथ ग्रहण समारोह में भी हिस्सा लिया। मैंने चन्नापट्टनम में काम करना शुरू कर दिया है। निशा योगेश्वर ने कहा कि वह तब पार्टी में शामिल होंगी जब कांग्रेस पार्टी के नेता उनके साथ जुड़ेंगे।
 

इसे भी पढ़ें: Kartavyapath| हिमालय की गोद में बसा भारत का दोस्त, PM Modi की यात्रा से मिली रिश्तों को नई ऊर्जा

चन्नापट्टनम में चलते वक्त बाप-बेटी में हुई लड़ाई!?
इसके अलावा चन्नपट्टनम में पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी और सीपी योगेश्वर के बीच मुकाबला चल रहा था. अब जब बीजेपी-जेडीएस ने गठबंधन कर लिया है तो दोनों दोस्त भी बन गए हैं. एचडी कुमारस्वामी मांड्या लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, अगर एचडी कुमारस्वामी की जीत होती है तो बेशक चन्नापट्टनम में उपचुनाव होगा। यह लगभग तय है कि सीपी योगेश्वर वहां गठबंधन उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे। हालाँकि, चन्नापट्टनम में कांग्रेस के पास सक्षम उम्मीदवार की कमी है, और निशा योगेश्वर को मैदान में उतारने की अधिक संभावना है। इस पृष्ठभूमि में, यदि चन्नापट्टनम में उपचुनाव होते हैं, तो पिता-पुत्री के बीच लड़ाई की उम्मीद है।

Loading

Back
Messenger