Breaking News

सऊदी से इस्लामाबाद जा रहा था PIA का विमान, शहबाज ने लाहौर की तरफ अचानक क्यों मुड़वाया

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ, पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज और एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल को सऊदी अरब की यात्रा से वापस लेकर इस्लामाबाद जाने वाली पीआईए की उड़ान को लाहौर हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया, जिससे सैकड़ों अन्य यात्रियों को असुविधा हुई। दिलचस्प बात यह है कि यह घटना हाल ही में प्रधान मंत्री शरीफ द्वारा उनके पक्ष में कार्यक्रमों में रेड कार्पेट पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा के बाद हुई, जिसने वीआईपी संस्कृति को खत्म करने और जनता के दायरे में विनम्रता की संस्कृति को प्रोत्साहित करने की दिशा में बदलाव का संकेत देने के लिए प्रशंसा अर्जित की। 

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में हार के बाद दिग्विजय को पाकिस्तान भेज दिया जाएगा : भाजपा विधायक

पीआईए प्रवक्ता के हवाले से डॉन अखबार ने खबर दी कि जेद्दा से इस्लामाबाद जा रही पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की उड़ान, जिसमें शरीफ और उनकी बेटी मरियम सऊदी अरब की यात्रा से वापस आ रहे थे, को सोमवार को लाहौर हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया। जब पूछा गया कि क्या यह विशेष व्यवहार था, तो बीमार राष्ट्रीय ध्वज वाहक के प्रवक्ता ने कहा कि वीआईपी के साथ वाणिज्यिक यात्रियों की तरह व्यवहार किया गया।

इसे भी पढ़ें: लश्कर, जैश, हिज्बुल और KTF… आतंकियों की मौत पर RAW का नाम लेकर रोया पाकिस्तान, मोदी सरकार पर लगे आरोपों पर क्या बोला अमेरिका?

रिपोर्ट में कहा गया है कि 393 यात्रियों को ले जा रही उड़ान PK842, जिसे सोमवार रात 10:30 बजे इस्लामाबाद में उतरना था, को यहां अल्लामा इकबाल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया और रात 9:25 बजे उतरा। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और अन्य वीआईपी लाहौर में उतरे, जिससे इस्लामाबाद जाने वाले सैकड़ों अन्य यात्रियों को असुविधा हुई।

Loading

Back
Messenger