Breaking News

Balika Vadhu से मशहूर हुई Avika Gor ने सेट पर अपने ‘पीरियड्स’ को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘मेरे निर्देशक ने मुझसे पूछा था..’

अविका गोर जो अपने करियर में कमाल कर रही हैं, कलर्स टीवी के शो ‘बालिका वधू’ से मशहूर हुईं। यह शो बाल विवाह की अवधारणा पर आधारित था और आगे चलकर बेहद सफल रहा। बालिका वधू ने विभिन्न सामाजिक मानदंडों पर भी प्रकाश डाला और दर्शकों के बीच जागरूकता फैलाने में मदद की।
 

इसे भी पढ़ें: Dalljiet Kaur के सपोर्ट में आयी Karishma Tanna, पोस्ट में लगाई Nikhil Patel की जकर क्लास, जानें एक्ट्रेस ने क्या लिखा?

हाल ही में हाउटरफ्लाई के साथ एक साक्षात्कार में, अविका ने अपने शो की शूटिंग के दौरान मासिक धर्म के बारे में सीखने के बारे में खुलकर बात की। शो में अपने कार्यकाल के दौरान 12 साल की अभिनेत्री ने ऐसे एपिसोड की शूटिंग की, जिसमें उनकी आनंदी को पहली बार मासिक धर्म शुरू होता है और वह अपने माता-पिता के बजाय अपने ससुराल वालों के साथ रहती है। उन एपिसोड की शूटिंग के दौरान क्या हुआ, इसका खुलासा करते हुए, अविका ने खुलासा किया कि उनके निर्देशक ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें पता है कि पीरियड्स क्या होते हैं। अभिनेत्री ने निर्देशक से कहा कि उन्हें पता है कि यह क्या होता है क्योंकि उनकी माँ ने उन्हें इसके बारे में समझाया था।
 

इसे भी पढ़ें: MVA को लोकसभा चुनाव में मिली जीत अंत नहीं, शुरुआत है : Uddhav Thackeray

इस बारे में बात करते हुए बालिका वधू की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनकी माँ ने उन्हें क्या बताया था और कहा, ”उस विशेष दृश्य के लिए मेरी माँ ने मुझे समझाया था कि पीरियड्स क्या होते हैं। उन्होंने कहा, ‘तुम्हारा यह दृश्य है इसलिए मुझे तुम्हें यह समझाना होगा। यह असल ज़िंदगी में भी होगा लेकिन ऐसा ही होता है।’ इसलिए बालिका वधू की बदौलत मैंने बहुत सी चीज़ें बहुत जल्दी सीख लीं।’
अविका ने शो के ज़रिए ही बाल विवाह के बारे में सीखने का भी खुलासा किया और कहा कि इस शो ने उन्हें बहुत कम उम्र में बहुत सी चीज़ें सिखाईं। शो में अविका के साथ अविनाश मुखर्जी थे। पीढ़ी की छलांग के बाद, दिवंगत प्रत्यूषा बनर्जी को आनंदी के किरदार के लिए चुना गया, जबकि शशांक व्यास को आनंदी के पति जगदीश का किरदार निभाने के लिए चुना गया।
View this post on Instagram

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

Loading

Back
Messenger