Breaking News

PM Modi के साथ मुलाकात और फिर Victory Parade में भारतीय टीम के साथ क्यों नहीं दिखे रिंकू सिंह, सामने आया कारण

भारतीय टीम टी20 विश्व कप जीतने के बाद भारत लौटी जहां उनका शानदार स्वागत किया गया है। इस स्वागत के साथ ही भारतीय टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात भी की है। इसके बाद मुंबई में शाम को विक्ट्री परेड भी निकाली गई, जिसमें पूरी भारतीय टीम मौजूद रही थी। मगर भारतीय टीम का एक खिलाड़ी इस दौरान उपलब्ध नहीं था। इस दौरान रिंकू सिंह टीम के साथ कहीं नजर नहीं आए, जिसे लेकर फैंस काफी सवाल उठा रहे है।
 
रिंकू सिंह ने ना ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और ना ही वो मुंबई में आयोजित हुए सम्मान समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे। इसके पीछे का कारण भी सामने आ गया है। बता दें कि भारतीय टीम को छब जुलाई से जिम्बाब्वे के साथ टी20 सीरीज खेलनी है, जिसमें कुल पांच मुकाबले खेले जाने है। पांच मैचों की इस सीरीज का पहला मैच हरारे में खेला जाना है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा पहले ही हो चुकी है। 
 
बता दें कि जब भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को मात दी थी, तब मैदान पर रिंकू सिंह सबसे पहले पहुंचने वाली खिलाड़ियों में शामिल थे। मैदान पर भी रिंकू सिंह ने जीत के बाद टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ जमकर डांस किया था। भारतीय टीम के साथ मैदान पर जीत का जश्न मनाने वाले रिंकू सिंह टीम के साथ भारत नहीं लौटे है। यही कारण रहा है कि वो ना ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात के दौरान दिखाई दिए और ना ही विक्ट्री परेड में दिखाई दिए। बता दें कि रिंकू सिंह हरारे गए है, जहां उन्हें टी20 सीरीज में हिस्सा लेना है। बता दें कि टी20 विश्व कप टीम में रिंकू सिंह रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल थे। टूर्नामेंट के दौरान उन्हें किसी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला क्योंकि टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ था। 

Loading

Back
Messenger