Breaking News

Hina Khan ने ब्रेस्ट कैंसर की लड़ाई के दौरान शक्ति के लिए प्रार्थना की, पोस्ट में लिखा- प्लीज अल्लाह प्लीज

अभिनेत्री हिना खान स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। उन्होंने इलाज शुरू कर दिया है और बीमारी पर काबू पाने के लिए ‘पूरी तरह प्रतिबद्ध’ हैं। अपने निदान के बाद से, वह सोशल मीडिया पर प्रेरक और प्रेरणादायक संदेश भी पोस्ट कर रही हैं। बुधवार, 10 जुलाई को, उन्होंने एक आध्यात्मिक उद्धरण का स्क्रीनशॉट साझा किया और भगवान से “उनके दर्द को दूर करने” की प्रार्थना की। इंस्टाग्राम पर हिना ने जो उद्धरण साझा किया, उसमें लिखा था, “अल्लाह के अलावा कोई भी आपका दर्द दूर नहीं कर सकता।” इसके साथ, ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार ने लिखा, “प्लीज अल्लाह, प्लीज।”
 

इसे भी पढ़ें: अपनी शादी में Salman Khan के लगे लगकर रोई थी Sonakshi Sinha, एक्ट्रेस Rekha के भी आ गये थे आंसू | Video

अभिनेत्री नियमित रूप से अपने ठीक होने की यात्रा से संबंधित सोशल मीडिया पोस्ट साझा करती रही हैं। इससे पहले, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह अपने कीमोथेरेपी सत्र से पहले बाल कटवाती हुई दिखाई दे रही थीं, साथ ही एक नोट भी था जिसमें उन्होंने बीमारी से जूझते हुए जीवन के प्रति अपने सकारात्मक दृष्टिकोण को व्यक्त किया था।
 

इसे भी पढ़ें: Bollywood wrap up | Urvashi Rautela अस्पताल में भर्ती, Jacqueline Fernandez की परेशानी बढ़ी

शनिवार, 6 जुलाई को, हिना ने अपने कीमोथेरेपी के निशान दिखाते हुए कई तस्वीरें भी साझा कीं। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, “इस तस्वीर में आपको क्या दिख रहा है? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आँखों में उम्मीद? निशान मेरे हैं; मैं उन्हें प्यार से गले लगाती हूँ क्योंकि वे उस प्रगति का पहला संकेत हैं जिसकी मैं हकदार हूँ। मेरी आँखों में उम्मीद मेरी आत्मा को दर्शाती है; मैं सुरंग के अंत में रोशनी देख सकती हूँ। मैं अपनी चिकित्सा को प्रकट कर रही हूँ। और मैं आपके लिए भी प्रार्थना कर रही हूँ।”
 
36 वर्षीय अभिनेत्री ने 28 जून को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने कैंसर निदान का खुलासा किया। उन्होंने लिखा कि वह इस बीमारी पर काबू पाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। उनके नोट में लिखा था, “नमस्ते सभी, हाल ही में आई अफवाह को संबोधित करते हुए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूँ जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूँ कि मैं ठीक हूँ। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ निश्चयी और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूँ। मेरा इलाज शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव कोशिश करने के लिए तैयार हूँ।”
 
हिना खान ने हिट टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा की भूमिका निभाकर प्रसिद्धि पाई। उन्होंने ‘बिग बॉस’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे टीवी शो में भी हिस्सा लिया है।
View this post on Instagram

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

Loading

Back
Messenger