Breaking News

Delhi Politice: BJP की सलाह, चुनाव प्रचार की बजाय केजरीवाल के डाइट प्लान पर ध्यान दें पत्नी सुनिता

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर आप और भाजपा के बीच वार पलटवार का दौर जारी है। आप लगातार भाजपा पर केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा रही है। इन सबके बीच भाजपा की ओर से भी पलटवार किया जा रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने तंज कसते हुए कहा कि आतिशी और संजय सिंह को सुनीता केजरीवाल से चुनाव प्रचार के बजाय पोषक तत्वों की खुराक पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल को वही खाने को मिलता है जो सुनीता केजरीवाल उनके लिए भेजती हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा में सुनीता केजरीवाल ने संभाला मोर्चा, चुनाव से पहले AAP ने लॉन्च की 5 गारंटी

आम आदमी पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियों में जुट गई है। दिल्ली के सीएम और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले आज 5 गारंटी लॉन्च कीं। आप ने राज्य में मुफ्त और 24 घंटे बिजली, मुफ्त इलाज, मुफ्त शिक्षा, सभी माताओं और बहनों को 1,000 रुपये प्रति माह, हर युवा को रोजगार देने का वादा किया है। गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने कहा था कि वह हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी का दावा है कि लोग बदलाव चाहते हैं और पार्टी को बड़ी उम्मीद से देख रहे हैं। इसी के बाद, भाजपा ने यह तंज कसा है। 
वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल की सेहत को लेकर दिल्ली एलजी की चिट्ठी पर बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने कहा कि ये लोग बहुत चतुर होते हैं. वह (अरविंद केजरीवाल) जानबूझकर कम कैलोरी वाला आहार ले रहे हैं। उनके लिए हेल्थ चार्ट बनाया गया है…लोगों की सहानुभूति के लिए वह कुछ भी कर सकते हैं। दरअसल, दिल्ली एलजी और आप सरकार के बीच तकराक के दौर के बीच एलजी ने अरविंद केजरीवाल के गैर-निर्धारित चिकित्सा आहार और दवाओं के सेवन पर चिंता व्यक्त की है। उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की स्वास्थ्य स्थिति के संबंध में मुख्य सचिव नरेश कुमार को भी पत्र लिखा है। 
 

इसे भी पढ़ें: बजट में दिल्ली को मिले वाजिब हिस्सा, AAP का केंद्र पर निशाना, आतिशी बोलीं- हम भीख नहीं, अपना हक मांग रहे

कुछ दिन पहले, तिहाड़ जेल अधिकारियों ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल का जेल में केवल 2 किलोग्राम वजन कम हुआ था और एम्स मेडिकल बोर्ड द्वारा उनकी नियमित निगरानी की जा रही थी, जिससे आप के दावों का खंडन किया गया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य बिगड़ रहा था। दिल्ली सरकार के गृह विभाग को भेजी गई एक रिपोर्ट में तिहाड़ प्रशासन ने केजरीवाल के बारे में जानकारी साझा की और कहा कि आप मंत्रियों और नेताओं द्वारा बनाई गई कहानी “जनता को भ्रमित और गुमराह करती है।

Loading

Back
Messenger