Breaking News

Phir Aayi Hasseen Dillruba Poster | नेटफ्लिक्स ने शेयर किया ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का नया पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की मुख्य भूमिका वाली 2021 की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में प्यार, विश्वासघात और अपराध की दिल दहला देने वाली कहानी देखने को मिली थी। अब एक बार फिर दर्शकों को इसके सीक्वल में ऐसी ही कहानी पर्दे पर देखने को मिलने वाली है। ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ नाम की यह फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर और इसका फर्स्ट लुक शेयर किया था। अब नेटफ्लिक्स इंडिया ने ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के ट्रेलर रिलीज पर अपडेट शेयर किया है।
 

इसे भी पढ़ें: Grevin Museum ने Shah Rukh Khan के सम्मान में जारी किए सोने के सिक्के | Deets Inside

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ एक बहुप्रतीक्षित सीक्वल है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार फिल्म में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के साथ सनी कौशल भी नजर आने वाले हैं। मेकर्स की ओर से इन किरदारों वाला एक नया पोस्टर शेयर किया गया है, जिसके बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। पोस्टर में तापसी सनी को पकड़े हुए और विक्रांत उनके हाथों में खून लिए हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें एक नाव पर बैठे देखा जा सकता है, जिसके चारों ओर एक मगरमच्छ है। इसके साथ ही यह भी खुलासा हुआ है कि इस फिल्म का ट्रेलर कल यानी 25 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।
 

इसे भी पढ़ें: जया से शादी से पहले अमिताभ बच्चन ने रखी थी शर्त, ऐसी पत्नी नहीं चाहिए जो 9 से 5 बजे तक काम करे

रानी और रिशु की प्रेम कहानी एक बार फिर दर्शकों को डराने और उनका मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फिल्म में सनी कौशल अभिमन्यु और जिमी शेरगिल मृत्युंजय की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी जयप्रद देसाई ने संभाली है। वहीं इसकी कहानी कनिका ढिल्लन ने लिखी है। ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म को कनिका ढिल्लों और शिव चानना ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में ‘हसीन दिलरुबा’ नाम से रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था।
 
View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Loading

Back
Messenger