Breaking News

Paris Olympics 2024: अजय देवगन, दीपिका पादुकोण और अन्य बॉलीवुड सितारों ने टीम इंडिया का उत्साहवर्धन किया

हाल ही में दूसरी बार टी20 विश्व कप जीतने के बाद, भारतीय खेल प्रशंसक अब पेरिस ओलंपिक 2024 में पदक जीतने पर नज़र गड़ाए हुए हैं। बॉलीवुड सितारे भी इससे अछूते नहीं हैं, क्योंकि वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भारतीय दल को हार्दिक शुभकामनाएँ भेज रहे हैं। अजय देवगन ने अपने एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) अकाउंट पर भारतीय एथलीटों का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने लिखा ”सभी भारतीय एथलीटों के लिए, आप हमारे देश का गौरव हैं। आप जो करते हैं, उसमें सर्वश्रेष्ठ हैं। आश्वस्त रहें कि हम आपका प्रदर्शन देखने के लिए दिल से उत्साहित होंगे। अब हार्डवेयर घर लाने का समय आ गया है। चीयर्स और गुड लक।
दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरीज सेक्शन में उद्घाटन समारोह का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पीवी सिंधु और शरत कमल ध्वजवाहक के रूप में भारत का नेतृत्व करते हुए देखे जा सकते हैं।
 

इसे भी पढ़ें: रेखा इस शख्स से करती थीं पागलों की तरह प्यार, लेकिन ये अमिताभ बच्चन नहीं है, जानें एक्ट्रेस की जिंदगी की कहानी

सुनील शेट्टी ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, ”पेरिस ओलंपिक के लिए हमारे अविश्वसनीय एथलीटों को शुभकामनाएँ। ‘भारत पेरिस 2024 ओलंपिक में’ के आधिकारिक पेज पर एक पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए लिखा गया, “#GoForGlory जय हिंद, पूरा देश आपके साथ खड़ा है।”
 
कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी हालिया रिलीज़ चंदू चैंपियन से खुद को दिखाते हुए एक अलग पोस्ट शेयर की और लिखा, “पेरिस ओलंपिक 2024 में हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने वाले एथलीटों को शुभकामनाएँ। चंदू चैंपियन में एक एथलीट की भूमिका निभाना एक अविश्वसनीय अनुभव और सम्मान की बात है। पदक को थामे रखना और भारतीय ध्वज को सबसे ऊपर देखना, शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। आप सभी चैंपियंस को और ताकत मिले!! अपना सर्वश्रेष्ठ दें और हमें गौरवान्वित करें।”
 

इसे भी पढ़ें: कई प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में जाने के बाद Ranveer Singh ने Aditya Dhar के साथ नई फिल्म की घोषणा की

 
‘घूमर’ अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी अपने एक्स द्वारा भारतीय एथलीटों को प्रोत्साहित करने पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा, “हमारे अविश्वसनीय एथलीटों को #पेरिस 2024 ओलंपिक के लिए शुभकामनाएँ। पूरा देश आपका उत्साहवर्धन करने के लिए एकजुट है!”

Loading

Back
Messenger