Breaking News

Aishwarya Rai Bachchan से अलग होने की अफवाहों से Abhishek Bachchan हुए बेहद परेशान, लेकिन सामने आयी राहत की खबर

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। उनके कथित अलगाव को लेकर कई तरह की अटकलें और अफवाहें हैं। अभिषेक-ऐश्वर्या के रिश्ते पर काफी ध्यान दिया जा रहा है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। ऐश्वर्या और अभिषेक के अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अलग-अलग पहुंचने से प्रशंसक और भी चिंतित हो गए। उन्होंने पैपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ नहीं दिया और इससे अलगाव की अफवाहों को और हवा मिली। फिर अभिषेक बच्चन ने कथित तौर पर तलाक पर एक पोस्ट को लाइक किया। सबसे बड़ी बात यह है कि हाल ही में एक रिपोर्ट में एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की थी कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच अलगाव की संभावना है। यह सब नेटिज़न्स के लिए बहुत दिलचस्प हो सकता है लेकिन इससे जुड़े लोगों पर असर पड़ता है।
इंडस्ट्री के एक अंदरूनी सूत्र ने हमें बताया कि अभिषेक बच्चन अपनी निजी ज़िंदगी के चर्चा में आने से काफी परेशान हैं। वह इंटरनेट पर चल रही सभी अफवाहों से खुश नहीं हैं। वह एक निजी व्यक्ति हैं और उन्होंने हमेशा अपने निजी जीवन को निजी रखने की कोशिश की है। ऐश्वर्या और अभिषेक ने कभी भी अपने पारिवारिक जीवन के बारे में ज़्यादा चर्चा नहीं की और न ही उन्होंने कभी सार्वजनिक रूप से अपने गंदे लिनेन को उजागर किया, अगर ऐसा कुछ है भी तो। इसलिए, ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनके जीवन के बारे में इन अफवाहों और लगातार चर्चा ने उन्हें निराश कर दिया है।
 

इसे भी पढ़ें: कई प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में जाने के बाद Ranveer Singh ने Aditya Dhar के साथ नई फिल्म की घोषणा की

जबकि बहुत सारी अफ़वाहें हैं, किसी भी चीज़ की पुष्टि नहीं हुई है। वास्तव में, ऐश्वर्या और अभिषेक के प्रशंसकों ने हाल ही में जूनियर एबी के एक इशारे की बदौलत राहत की सांस ली। हाल ही में उन्हें अपनी शानदार नई काली कार चलाते हुए देखा गया। यह कार का नंबर था जिसने ध्यान आकर्षित किया। 5050 ऐश्वर्या राय बच्चन का पसंदीदा नंबर है और अभिषेक की कार का नंबर भी वही है।
 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | तलाक की खबरों ने Abhishek Bachchan का तोड़ा दिल, Aishwarya Rai भी नहीं है पास

 
अब क्या यह एक ऐसा इशारा नहीं है जो कोई खुशी से प्यार में होने पर करता है? वास्तव में, हालांकि कई लोगों ने देखा कि अंबानी की शादी में अभिषेक और ऐश्वर्या अलग-अलग पहुंचे थे, लेकिन बहुत कम लोगों ने देखा कि वेन्यू के अंदर उनकी एक साथ तस्वीरें हैं। ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या की एक साथ बैठकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का आनंद लेते हुए एक तस्वीर ने प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान ला दी। तो, यह सब बिना किसी आग के बस धुआं हो सकता है? बिल्कुल।

Loading

Back
Messenger