Breaking News

Bigg Boss OTT 3 | पायल मलिक ने उन्हें ट्रोल करने वालों के खिलाफ़ मानहानि का केस दर्ज कराया

बिग बॉस ओटीटी 3 की पूर्व प्रतियोगी और यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने उन्हें धमकी देने वालों के खिलाफ़ मानहानि का केस दर्ज कराया है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर पायल ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने ट्रोल किए जाने और परेशान किए जाने के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उन्होंने कानूनी कार्रवाई की है और जल्द ही उन्हें बदनाम करने वालों को नोटिस भेजा जाएगा।
 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | तलाक की खबरों ने Abhishek Bachchan का तोड़ा दिन, Aishwarya Rai भी नहीं है पास

पायल का कहना है कि उन्हें धमकाया जा रहा है, बदनाम किया जा रहा है
उन्होंने कहा, “अभी तक ट्रोलिंग चल रही थी, मुझे कोई दिक्कत नहीं है। जब कोई इंसान बढ़ता है तो उसे ट्रोलिंग सबसे पहले मिलती है। पैड अब जो है ना मुझे बहुत सारी धमकियां आ रही है (अब तक, मुझे ट्रोल किया जा रहा था, मुझे इससे कोई समस्या नहीं है। जब कोई व्यक्ति महान ऊंचाइयों को प्राप्त करता है, तो उसे ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। लेकिन अब, मुझे बहुत सारी धमकियां मिल रही हैं)।”
पायल ने कानूनी कार्रवाई की पायल ने आगे कहा, “जो लोग भी ये कर रहे हैं ना, जो मुझे बदनाम कर रहे हैं या मेरे परिवार को बदनाम कर रहे हैं उनके लिए मैं सीधा मान हानि का केस डालने आई हूं।” पायल ने यह भी कहा, “अब जो भी होगा, आकर खुद भुगतना पड़ेगा क्योंकि आप ही लोग कर रहे हैं ये सब। मैंने यहां पर नाम दिया है। जिसका नाम दिया है उनको नोटिस बहुत जल्दी मिलने वाला है।” उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ वीडियो पोस्ट किया।
 

इसे भी पढ़ें: Mamta Kulkarni को 8 साल पुराने ड्रग्स केस में मिली बड़ी राहत, Bombay High Court के सामने सबूतो की रही कमी

पायल के परिवार के बारे में
उन्हें शो से जल्दी ही निकाल दिया गया था, जबकि अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक फिलहाल बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में हैं। 
 
अरमान, कृतिका के हालिया वीडियो के बाद पायल ने उठाया कदम
पायल ने यह कदम जियोसिनेमा द्वारा अरमान और कृतिका के फर्जी और मनगढ़ंत वीडियो के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज कराने के बाद उठाया। एक बयान में, JioCinema ने कहा था, “JioCinema हमारे प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम की जाने वाली किसी भी सामग्री की गुणवत्ता और उपयुक्तता सुनिश्चित करने के लिए सख्त प्रोग्रामिंग मानकों और दिशानिर्देशों का पालन करता है। बिग बॉस ओटीटी, जिसे JioCinema पर स्ट्रीम किया गया था, में ऐसी कोई सामग्री नहीं थी।”
इसमें यह भी लिखा था, “प्रसारित वीडियो क्लिप में अश्लीलता शामिल करने के लिए छेड़छाड़ की गई है और यह नकली है। हम JioCinema की अखंडता और हमारे दर्शकों के भरोसे की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस नकली क्लिप का निर्माण और प्रसार बहुत गंभीर चिंता का विषय है।”
View this post on Instagram

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

Loading

Back
Messenger