Breaking News

IND vs SL: गुरु गंभीर ने खिलाड़ियों को दे दी बड़ी सलाह, बोले- लंबी छुट्टी मिल रही है लेकिन…

गौतम गंभीर और सूर्यकुमार यादव का युग शानदार ढंग से शुरू हुआ जब भारत ने श्रीलंका के खिलाफ टी20ई श्रृंखला में 3-0 से जीत हासिल की। कोच के रूप में सफल शुरुआत के बावजूद, गंभीर ने आगामी सीज़न के लिए इसके महत्व पर जोर देते हुए खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस बनाए रखने के बारे में चेतावनी जारी की। भारत का श्रीलंका दौरा तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के साथ जारी रहेगा, जो शुक्रवार, 2 अगस्त से कोलंबो में शुरू होगी।
 

इसे भी पढ़ें: मोर्ने मोर्कल बन सकते हैं टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच, इस सीरीज से संभाल सकते हैं कमान

बीसीसीआई ने एक्स (ट्विटर) पर भारतीय ड्रेसिंग रूम में गौतम गंभीर और हार्दिक पंड्या के भाषणों वाला एक वीडियो साझा किया। दोनों ने खिलाड़ियों को अपने संबोधन में सूर्यकुमार यादव का खास जिक्र किया। गंभीर ने ड्रेसिंग रूम को संबोधित करते हुए कहा कि सुनिश्चित करें कि आप बांग्लादेश श्रृंखला के लिए फिट होकर वापस आएं। आप ब्रेक ले सकते हैं, आप इसके हकदार हैं। लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि श्रृंखला के लिए अपने फिटनेस स्तर और कौशल को ऊंचा रखें। आप यह सोचकर श्रृंखला के लिए नहीं आ सकते कि मैं बस आ सकता हूं।
हार्दिक पंड्या, जिन्हें IND vs SL सीरीज से ठीक पहले T20I कप्तानी के लिए नजरअंदाज किया गया था, ने सूर्यकुमार यादव की कप्तानी को शानदार बताया। उन्होंने अपने गेंदबाजों का प्रभावी ढंग से उपयोग करने के लिए यादव की सराहना की और वाशिंगटन सुंदर और रवि बिश्नोई की स्पिनर जोड़ी को उनके हरफनमौला योगदान के लिए श्रेय दिया। हार्दिक पंड्या ने अपने संबोधन की शुरुआत टीम की तारीफ करते हुए की, “सबसे पहले, बहुत अद्भुत। मुझे लगता है कि कठिन परिस्थितियों के कारण बल्लेबाजी एक चुनौती थी। शुरुआती विकेट खोने के बाद, शुभमन और रियान के बीच साझेदारी शानदार थी।”
 

इसे भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव का बयान, कहा- मुझे नेतृत्व करना अच्छा लगता है, अलग-अलग कप्तानों से काफी कुछ सीखा

उन्होंने आगे कहा, “हम अक्सर स्थितिजन्य जागरूकता पर चर्चा करते हैं, और आप दोनों ने जो किया वह महत्वपूर्ण था। इसने हमें एक मजबूत लक्ष्य हासिल करने के लिए मंच प्रदान किया।” सूर्यकुमार यादव के बारे में हार्दिक पंड्या ने कहा, ”जैसा कि गौती भाई ने कहा, सूर्या, आपने जिस तरह से गेंदबाजों को रोटेट किया वह बहुत शानदार था। 

Loading

Back
Messenger