Breaking News

कपूर खानदान के लड़के ने तोड़ा था Tara Sutaria का दिल, अब एक्ट्रेस को मिल गया सच्चा प्यार, लेकिन तलाकशुदा है ये स्टार

नई दिल्ली: ऐसा लगता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया की जिंदगी में एक बार फिर प्यार की हवा बह रही है। रणबीर कपूर के चचेरे भाई आदर जैन के साथ अपने बहुचर्चित ब्रेकअप के बाद, अपूर्वा स्टार कथित तौर पर अभिनेता अरुणोदय सिंह की बाहों में सुकून पा रही हैं। अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, दोनों डेढ़ साल से अधिक समय से गुप्त रूप से डेटिंग कर रहे हैं, जो दोस्ती से आगे बढ़कर गहरे रिलेशनशिप में बदल गया है।
 
तारा सुतारिया को कैसे हुआ अरुणोदय से प्यार
बी-टाउन में चर्चा है कि तारा और अरुणोदय कला के प्रति अपने आपसी प्रेम के कारण एक-दूसरे के करीब आए, जिससे अंततः उनका रिश्ता खिल उठा। अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, “यह सब कला में साझा रुचि से शुरू हुआ, और अब वे एक-दूसरे की संगति में सहज महसूस करते हैं। तारा का परिवार न केवल अरुणोदय के बारे में जानता है, बल्कि उन्हें स्वीकार भी करता है। यह जोड़ा अक्सर एक साथ चुपचाप डेट का आनंद लेता है, लेकिन उन्होंने मीडिया की सुर्खियों से बचने के लिए चीजों को गुप्त रखा है।”
 

इसे भी पढ़ें: Ulajh Special Screening | Janhvi Kapoor को गले लगाकर मां श्रीदेवी जैसा प्यार देती नजर आयी एक्ट्रेस Rekha, वीडियो ने किया लोगों को इमोशनल

 
28 वर्षीय तारा अपनी निजी जिंदगी को लेकर अपने कम महत्वपूर्ण दृष्टिकोण के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने इस रिश्ते को निजी रखने का विकल्प चुना है। अरुणोदय भी उतने ही निजी हैं, लेकिन उनकी इच्छाओं के साथ अच्छी तरह से मेल खाते हैं। इस जोड़े को अंग्रेजी भाषा, संस्कृति और निश्चित रूप से कला के लिए एक समान प्रेम है, जिसने उनके बंधन को और मजबूत किया है। इस जोड़े को मुंबई के बांद्रा में एक आरामदायक रेस्तरां में तारा के माता-पिता के साथ भोजन करते हुए भी देखा गया है, जो संकेत देता है कि चीजें गंभीर हो रही हैं।
 

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी असफलताओं पर खुलकर बात की, कहा ‘मैं मरा नहीं हूँ’

तारा सुतारिया और आधार जैन
इससे पहले, तारा आधार जैन के साथ रिश्ते में थीं। कथित तौर पर दोनों ने जनवरी 2023 के आसपास इसे खत्म कर दिया, लेकिन उन्होंने अच्छे संबंधों के साथ चीजों को खत्म कर दिया और दोस्त बने रहने का फैसला किया। हालांकि, अलग होने के बाद से, उन्हें सार्वजनिक रूप से एक साथ नहीं देखा गया है।
 
तलाकशुदा है अरुणोदय 
41 वर्षीय अरुणोदय 2019 में अपने तलाक के बाद अपनी पूर्व पत्नी ली एल्टन से अलग रह रहे हैं। न तो तारा और न ही अरुणोदय ने अपने रिश्ते के बारे में कोई सार्वजनिक बयान दिया है। लेकिन संकेतों को नजरअंदाज करना मुश्किल है। उन्हें आखिरी बार डिज्नी+ हॉटस्टार पर 2023 की सर्वाइवल थ्रिलर अपूर्वा में देखा गया था, और वर्तमान में वह अपनी आगामी फिल्म हमराज़ पर काम कर रही हैं।
तारा सुतारिया यश की टॉक्सिक का हिस्सा नहीं हैं?
इन रोमांस अफवाहों के बीच, तारा को अपने पेशेवर जीवन के बारे में कुछ झूठे दावों को भी बंद करना पड़ा। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वह गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स में यश की ‘दूसरी प्रेमिका’ की भूमिका निभाएंगी। तारा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट के साथ अफवाहों को तुरंत खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था, “जब भी कुछ साझा करने के लिए होगा, मैं इसे आप सभी के साथ साझा करूंगी! मेरा प्यार हमेशा। पीएस – कोई भी किसी से पीछे नहीं है।”
 
View this post on Instagram

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

Loading

Back
Messenger