Breaking News

Andhra में TDP नेता की हत्या, मंत्री ने विपक्षी कार्यकर्ताओं के शामिल होने के दिए संकेत

तेलंगाना के कुरनूल जिले में अज्ञात हमलावरों ने बुधवार को तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के एक नेता की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, घटना बुधवार सुबह हुई जब टीडीपी नेता, वकिती श्रीनिवासुलु, एक पूर्व सरपंच (ग्राम प्रधान), कुरनूल के पट्टीकोंडा उप-मंडल में होसुर क्षेत्र में स्थित अपने खेतों की ओर जा रहे थे। श्रीनिवासुलु पर चाकुओं से हमला किया गया, जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया जिसके बाद कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया।

इसे भी पढ़ें: Sansad Diary: हंगामेदार रहा आज का दिन, वक्फ बिल लोकसभा में पेश, विपक्ष ने किया विरोध

कुरनूल के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गरिकापति बिंदू माधव के अनुसार, सभी कोणों से हत्या की जांच के लिए जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस टीमों को अपराध स्थल के पास हमलावरों की मौजूदगी के सबूत भी मिले हैं और वे मामले की आगे की जांच कर रहे हैं। माधव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम इस हत्या के संबंध में सभी पहलुओं पर गौर कर रहे हैं, चाहे इसमें कोई पारिवारिक झगड़ा हो या कोई राजनीतिक दल शामिल हो। इस हत्या की जांच के लिए विशेष टीमें भी गठित की गई हैं। जांच चल रही है।

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना कांग्रेस सरकार की यूपीएससी प्रिलिम्स योजना: इधर प्रारम्भिक परीक्षा पास कीजिए, उधर खाते में खटखटा आएंगे एक लाख रुपए

 
इस बीच, तेलंगाना के मंत्री और पार्टी के महासचिव नारा लोकेश ने टीडीपी नेता की हत्या के पीछे स्थानीय वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया। लोकेश ने कहा कि मैं कुरनूल जिले के पट्टीकोंडा मंडल के होसुर में वाईएसपी भीड़ द्वारा टीडीपी के पूर्व सरपंच वाकिती श्रीनिवासुलु की निर्मम हत्या की कड़ी निंदा करता हूं। श्रीनिवास की आंखों में मिर्च डालकर बेरहमी से हत्या कर दी गई क्योंकि उन्होंने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Loading

Back
Messenger