Breaking News

Border 2 | Ayushmann Khurrana के बाहर होने के बाद, Varun Dhawan हुए सनी देओल के साथ युद्ध ड्रामा बॉर्डर 2 में शामिल

दर्शकों पर अपनी अमिट छाप छोड़ने वाली प्रतिष्ठित बॉर्डर फ्रैंचाइज़, एक ऐसे सीक्वल के साथ वापसी करने के लिए तैयार है जो और भी ज़्यादा प्रभावशाली होने का वादा करता है। बॉर्डर 2 नामक बहुप्रतीक्षित फ़िल्म में सनी देओल और वरुण धवन की जोड़ी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएगी, ऐसा ताज़ा रिपोर्ट्स में बताया गया है। जेपी दत्ता और निधि दत्ता के सहयोग से भूषण कुमार द्वारा निर्मित, बॉर्डर 2 का लक्ष्य भारतीय सिनेमा की महान कृति बनना है। अपने निर्देशन कौशल के लिए मशहूर अनुराग सिंह इस महत्वाकांक्षी युद्ध महाकाव्य का निर्देशन करेंगे।
 

इसे भी पढ़ें: Hardik Pandya की गर्लफ्रेंड Jasmin Walia काफी समय से हैं साथ? Netizens ने ब्रिटिश सिंगर का सोशस मीडिया शुरू किया खंगालना

पिंकविला द्वारा यह बताया गया है कि वरुण धवन ने सनी देओल के साथ बॉर्डर 2 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए आधिकारिक तौर पर साइन कर लिया है। प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों ने इस बात पर ज़ोर दिया कि यह कास्टिंग निर्णय महत्वपूर्ण है, क्योंकि वरुण धवन इस फ्रैंचाइज़ को व्यक्तिगत रूप से पसंदीदा मानते हैं। सीक्वल में उनका शामिल होना उनके करियर का एक निर्णायक क्षण हो सकता है।
बॉर्डर 2 को लेकर काफी चर्चा हो रही है, खास तौर पर 2023 में गदर 2 के साथ सनी देओल की धमाकेदार वापसी के बाद। फिल्म ने 40.10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी और यह अजेय रही। और अब बॉर्डर 2 को लेकर काफी उत्सुकता है। फिल्म नवंबर 2024 से फ्लोर पर जाने वाली है, जिसका लक्ष्य 2026 में गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर रिलीज करना है। हालांकि फिल्म में पहले भाग की तरह ही कई कलाकार होंगे, लेकिन निर्माता बॉर्डर 2 की अपील को अगले स्तर तक ले जाने के लिए हर किरदार को बहुत ही लगन से चुन रहे हैं।
 

इसे भी पढ़ें: Jaya Bachchan के Nepotism वाले बयान पर भड़के Ranvir Shorey, कहा- ‘मेरे अंदर वो गुस्सा पनप रहा था’

बताया जा रहा है कि प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि प्रोडक्शन हाउस बॉर्डर 2 को एक ‘अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव’ बनाने के लिए अतिरिक्त प्रयास कर रहा है। हालांकि बॉर्डर 2 के शुरू होने में अभी समय है, लेकिन सनी और वरुण के प्रशंसक निश्चिंत हो सकते हैं क्योंकि दोनों कई प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं जो अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होंगे।

Loading

Back
Messenger