Breaking News

कोलकाता कांड पर बीजेपी ने बंगाल सरकार को घेरा, गौरव भाटिया ने पूछा- किसके खिलाफ विरोध कर रही हैं ममता बनर्जी?

कोलकाता बलात्कार-हत्या मामले को लेकर राजनीति जारी है। भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर है। भाजपा नेता गौरव भाटिया ने कहा कि ममता बनर्जी ने यह प्रदर्शित करने के लिए मार्च का आयोजन किया कि वह बेशर्म हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर सत्ता पर अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए राज्य के लोगों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां कोलकाता में हाल ही में हुई घटनाओं पर सीबीआई जांच बैठा रही है। वहीं दूसरी ओर इसे लेकर ‘र्नी’ ममता बनर्जी का रवैया पूरे देश को हैरान कर रहा है।
 

इसे भी पढ़ें: Kolkata rape-murder: ममता बनर्जी के खिलाफ लिखकर फंसी छात्रा, कोलकाता पुलिस ने किया अरेस्ट

भाटिया ने कहा कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पास गृह मंत्रालय के साथ-साथ स्वास्थ्य मंत्रालय का भी प्रभार है। हम पीड़िता के लिए न्याय और ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग करते हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ‘ममता द डिस्ट्रॉयर’ बन गई हैं। उनके कृत्यों ने महिलाओं की गरिमा, कानून के शासन और जघन्य अपराध में सबूतों को नष्ट कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि उसके कृत्यों और चूक ने उन सबूतों को नष्ट कर दिया है जो यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण हैं कि आरोपियों को वह सजा मिले जिसके वे हकदार हैं, जो भारतीय न्याय संहिता के अनुसार मृत्युदंड है। ममता बनर्जी भारत के संविधान को नष्ट करने वाली हैं।
 

इसे भी पढ़ें: Kolkata rape-murder:दिल्ली में हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों का ऐलान, स्वास्थ्य मंत्रालय के बाहर सड़क पर चलाएंगे OPD

उन्होंने दावा किया कि देश ममता बनर्जी से कुछ अहम सवाल पूछना चाहता है…- जांच तुरंत सीबीआई को क्यों नहीं सौंपी गई?- आपके निर्देश पर पश्चिम बंगाल पुलिस ने पीड़ित परिवार से झूठ क्यों बोला? पीड़िता की मां ने बयान दिया है कि उन्हें अपनी मृत बेटी को देखने के लिए न सिर्फ घंटों इंतजार कराया गया, बल्कि उसकी मौत को लेकर तरह-तरह की कहानियां भी सुनाई गईं। – सबूत क्यों नष्ट किये गये?- कॉलेज प्रिंसिपल पर कार्रवाई क्यों नहीं की गई? उन्होंने कहा कि किसके खिलाफ विरोध कर रही हैं ममता बनर्जी? मुख्यमंत्री के रूप में, अपने राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखना उनकी जिम्मेदारी है। इसके बजाय, वह अधिकारियों के खिलाफ मार्च निकाल रही है… यह एक प्रमाण है कि अब उसके लिए राज्य पर शासन करना उचित नहीं है और उसे इस्तीफा दे देना चाहिए।

Loading

Back
Messenger