Breaking News

Champai Soren को लेकर अब आया झारखंड के पूर्व CM का बयान, जानें क्या कहा

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबर बीते कई दिनों से मीडिया में चल रही है। दावा किया गया कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले चंपई सोरेन अपने समर्थक कुछ विधायकों के साथ भगवा पार्टी का दामन थाम सकते हैं। फिर चंपई सोरेन की तरफ से खबरों का खंडन भी किया गया। अब इसको  लेकर बीजेपी नेता अर्जुन मुंडा ने कहा कि चार महीने के बाद, पार्टी (जेएमएम) के नेताओं ने उन्हें (चंपई सोरेन को सीएम के रूप में) चुना, लेकिन, जैसे ही आप (हेमंत सोरेन) जेल से बाहर आए, आपने उन्हें हटा दिया और वह वह भी उन्हें बताए बिना आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी पैसे और ताकत के दम पर यह सब कर रही है, लेकिन यह सच नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: Champai Soren ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों का किया खंडन, कहा- नहीं समझ पा रहा हूं…

 झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और जेएमएम नेता चम्पाई सोरेन ने कहा कि मेरी किसी से मुलाकात नहीं हुई। मैं यहां (दिल्ली) किसी निजी काम से आया था। मैं उनसे (भाजपा नेता से) मिलना नहीं चाहता था।  भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि यह सब कौन कह रहा है? बता दें कि चंपई सोरेन ने एक्स पर लिखा था कि इतने अपमान एवं तिरस्कार के बाद मैं वैकल्पिक राह तलाशने के लिए मजबूर हो गया। उन्होंने आरोप लगाया कि जुलाई के प्रथम सप्ताह में उन्हें बताए बगैर पार्टी नेतृत्व ने अचानक उनके सारी सरकारी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया।

इसे भी पढ़ें: चंपई सोरेन के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर बोले बाबूलाल मरांडी, अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई है

आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार-हत्या की घटना पर भाजपा नेता ने कहा कि अपराध हुआ वह इतना जघन्य था कि सुप्रीम कोर्ट को स्वत: संज्ञान लेना पड़ा। यह पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था की वास्तविकता को दर्शाता है। 

Loading

Back
Messenger