Breaking News

Raamleela के मशहूर गाने ‘राम चाहे-लीला चाहे’ के लिए किया गया था Kangana Ranaut को अप्रोच, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अभिनेत्री कंगना रनौत ने दावा किया कि उन्होंने बजरंगी भाईजान, सुल्तान और संजू में काम करने से इनकार कर दिया। उनके बयानों ने दर्शकों को चौंका दिया। खैर, अब अभिनेत्री ने कहा है कि उन्हें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की राम लीला में एक डांस नंबर की पेशकश की गई थी, जिसे उन्होंने अस्वीकार कर दिया और पूछा कि वे ऐसी महिलाओं को कैसे चित्रित कर सकती हैं।
 

इसे भी पढ़ें: Hardik Pandya से अलग होने के बाद Natasa Stankovic को समझ आया प्यार का मतलब! जानें ताजा पोस्ट में क्या लिखा?

एनबीटी एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में, क्वीन स्टार ने कहा कि यहां तक ​​कि संजय लीला भंसाली ने भी उन्हें राम लीला में एक आइटम नंबर के लिए बुलाया था। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि सभी ने कहा कि उन्हें मना करने के लिए वह पागल थी और उन्होंने कहा कि वह यह नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि चाहे भंसाली हों या कोई और, वह ऐसा नहीं कर सकती।
 
कंगना का यह साक्षात्कार सोशल मीडिया और रेडिट पर वायरल हो गया है। एक प्रशंसक ने पोस्ट पर टिप्पणी की और कहा, ‘संजय लीला भंसाली ने कहा कि ऐश्वर्या को यह गाना प्रियंका को दिए जाने से पहले ऑफर किया गया था। प्रियंका इस गाने में कमाल की दिखीं और यह कल्पना करना असंभव है कि कंगना रनौत इस गाने के साथ वैसा ही न्याय कर पाएंगी।
 

इसे भी पढ़ें: Rehna Hai Tere Dil Mein का बनने वाला है सीक्वल? R Madhavan और Dia Mirza की पोस्ट कर रही है बहुत से इशारे

खैर, कुछ दिनों पहले कंगना ने कहा था कि उन्होंने सलमान और रणबीर कपूर की फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में कंगना ने सलमान को दयालु बताया और कहा कि उन्होंने उन्हें बजरंगी भाईजान में एक रोल ऑफर किया और पूछा कि यह रोल क्या है? उन्होंने यह भी कहा कि सलमान ने उन्हें सुल्तान के लिए अप्रोच किया था और उन्होंने इसे नहीं किया। उन्होंने कहा कि सलमान ने कहा कि अब वह उन्हें और क्या ऑफर कर सकते हैं?
कंगना ने यह भी कहा कि रणबीर चाहते थे कि वह उन्हें संजू में कास्ट करें और उन्होंने इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि रणबीर उनके घर आए और उनसे अनुरोध किया। कंगना ने याद किया कि कैसे अक्षय कुमार ने उन्हें फोन किया और पूछा कि क्या उन्हें उनसे कोई परेशानी है क्योंकि वह उनके साथ फिल्में नहीं करती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना 6 सितंबर को इमरजेंसी में नजर आएंगी।

Loading

Back
Messenger