Breaking News

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का पाकिस्तान जाना तय! इस पूर्व पाकिस्तान खिलाड़ी ने किया दावा

 चैंपियंस ट्रॉफी 2025 पाकिस्तान की मेजबानी में खेली जानी है। लंबे समय बाद टूर्नामेंट की वापसी हो रही है। टूर्नामेंट 19 फरवरी से 9 मार्च के बाच पाकिस्तान में खेला जाएगा। हालांकि टीम इंडिया टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं। ये अभी एक सवाल बना हुआ है, इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ की तरफ से दावा करते हुए कहा गया कि टीम इंडिया का पाकिस्तान आना 50 फीसदी तय है। 
राशिद लतीफ ने जय शाह के आईसीसी चेयरमैन बनने के बाद ये दावा किया कि उन्होंने कहा कि जय शाह को आईसीसी चेयरमैन बनने में पाकिस्तान का भी सपोर्ट मिला है। 
अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए राशिदा लतीफ ने कहा कि, अगर जय शाह निर्विरोध चुने गए हैं, तो इसका मतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी सपोर्ट किया है। 
उन्होंने आगे कहा कि, 50 फीदसी पक्का हो गया है कि टीम इंडिया पाकिस्तान आ रही है। इसके अलावा पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने जय शाह के बारे में बात करते हुए कहा कि, जय शाह का काम अब तक फायदेमंद रहा है, फिर चाहें वह बीसीसीआई के लिए हो या आईसीसी के लिए, बता दें कि जय शाह आईसीसी के चेयरमैन बन चुके हैं और 1 दिसंबर से वह अपने पद का कार्यभार संभालेंगे। 
वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स से यही पता चला है कि टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉपी के लिए पाकिस्तान का दौरा करने के मूड में नहीं दिख रही है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में हाइब्रिड मॉडल को लेकर भी बात की गई है। बताया गया कि टीम इंडिया चाहती है कि टूर्नामेंट में उनके मुकाबले किसी न्यूट्रल वेन्यू पर हाइब्रिड मॉडल के तहत हों, हालांकि अब तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Loading

Back
Messenger