Breaking News

एकनाथ शिंदे के मंत्री का विवादित बयान, बोले- अजित पवार के बगल में बैठता हूं तो आती है उल्टी, NCP का पलटवार

एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के एक नेता ने कहा कि उनकी पार्टी की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) से निकटता के कारण उन्हें उल्टियां होने लगीं और उन्होंने इसे एलर्जी प्रतिक्रिया बताया। शिवसेना नेता तानाजी सावंत ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने कहा कि वह जीवन भर राकांपा से कभी सहमत नहीं हुए। उन्होंने एनसीपी के साथ अपने रिश्ते की तुलना “उनकी गोद में बैठने लेकिन उठते ही उल्टी महसूस होने” से की। 
 

इसे भी पढ़ें: Global FinTech Fest में बोले PM Modi, भारत की फिनटेक क्रांति वित्तीय समावेशन और नवाचार को दोगी बढ़ावा

एक कार्यक्रम में बोलते हुए, तानाजी सावंत ने कहा था, “मैं शिवसैनिक हूं। यह सच है कि अपने जीवन में हमारी कभी भी कांग्रेस या राकांपा से नहीं बनी। यह एक एलर्जी प्रतिक्रिया की तरह है, जहां मात्र उपस्थिति ही असुविधा और मतली का कारण बनती है। विचारधाराएं बिल्कुल अलग हैं, इसलिए उनसे सहमत होना संभव नहीं है।” उन्होंने आगे कहा, “यहां तक ​​कि जब मैं कैबिनेट में एनसीपी प्रमुख अजीत पवार के साथ बैठता हूं, तो जैसे ही मैं बाहर निकलता हूं, मुझे उल्टी होने लगती है। यह कुछ ऐसा है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है और 60 साल की उम्र में यह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। कुछ ऐसा जिसे बदला नहीं जा सकता। हम अपने सिद्धांतों के प्रति प्रतिबद्ध हैं।”
 

इसे भी पढ़ें: Shivaji Statue Collapse: अजित पवार ने राजकोट किले का किया दौरा, बोले- दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

तानाजी सावंत की टिप्पणी पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की ओर से तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ गठबंधन धर्म निभाने के लिए तैयार हैं।’ केवल मुख्यमंत्री ही हैं जो उनकी मतली का इलाज कर सकते हैं। तानाजी सावंत की हालिया टिप्पणियों ने महा विकास अघाड़ी गठबंधन के भीतर एक महत्वपूर्ण विवाद की चिंताओं को जन्म दिया है। यह पहली बार नहीं है जब तानाजी सावंत विवादों के केंद्र में हैं। पिछले साल, एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह कथित तौर पर धाराशिव (उस्मानाबाद) जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पर एक पुलिस निरीक्षक को स्थानांतरित करने के लिए दबाव डाल रहे थे, जिससे व्यापक बहस और आलोचना हुई।

Loading

Back
Messenger