Breaking News

Haryana: चुनाव से पहले JJP MLA रामनिवास सुरजाखेड़ा पर दुष्कर्म का केस दर्ज, विधायक बोले- साजिश है

जींद पुलिस ने हाल ही में नरवाना से जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के विधायक पद से इस्तीफा देने वाले रामनिवास सुरजाखेड़ा पर सरकारी नौकरी दिलाने के बहाने 28 वर्षीय महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है। बागी जेजेपी नेता ने पिछले हफ्ते विधानसभा के साथ-साथ पार्टी पदों से भी इस्तीफा दे दिया था। जींद के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुमित कुमार ने कहा कि सुरजाखेड़ा के खिलाफ महिला थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है और उसके खिलाफ लगाए गए आरोप का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।
 

इसे भी पढ़ें: Haryana Assembly Elections | उम्मीदवारों के नाम तय करने के लिए पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा ने की अहम चर्चा

सुरजाखेड़ा के 1 सितंबर को जींद में एक रैली के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होने की उम्मीद थी। वह जींद में नरवाना आरक्षित से भाजपा का टिकट मांग रहे थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार, सोनीपत जिले की 28 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया कि नरवाना विधायक ने सरकारी नौकरी दिलाने के बहाने उसका विश्वास तोड़ते हुए कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया। उन्होंने सुरजाखेड़ा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। 
 

इसे भी पढ़ें: हरियाणा चुनाव में पहले ED की एंट्री, कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा से जुड़ी करोड़ों की संपत्ति जब्त

सुरजाखेड़ा ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि उन्हें विश्वसनीय स्रोतों से पता चला है कि उन्हें राजनीतिक रूप से कमजोर करने के इरादे से उनके खिलाफ ‘फर्जी’ बलात्कार की एफआईआर दर्ज की गई थी। उन्होंने आगे कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि राजनीति इतनी नीचे गिर जाएगी। मैं किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं।’ उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का खुलकर समर्थन किया था।

Loading

Back
Messenger