Breaking News

90 सेकेंड की 3 कॉल, RG कर अस्पताल के ऑडियो कॉल से विस्फोटक खुलासा, पीड़िता के पिता ने किया हैरान करने वाला दावा

बलात्कार और हत्या की शिकार 31 वर्षीय प्रशिक्षु महिला डॉक्टर के पिता ने दावा किया कि उन्हें नहीं पता कि 9 अगस्त की सुबह आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के अधिकारियों द्वारा कथित तौर पर फोन कॉल की तीन कथित ऑडियो रिकॉर्डिंग कैसे की गईं। माता-पिता को लीक कर दिया गया। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि हालांकि, पिता ने कहा कि परिवार लीक की जिम्मेदारी नहीं लेगा। पिता ने संवाददाताओं से कहा कि हमें नहीं पता कि यह (परिवार और अस्पताल के सहायक अधीक्षक के बीच फोन पर बातचीत) कहां से, कैसे वायरल हो गई। हम इसकी जिम्मेदारी नहीं लेंगे। 

इसे भी पढ़ें: कोलकाता में डॉक्टर से बलात्कार के मामले में बंगाल पर Rajnath Singh का कटाक्ष, कहा – ईमानदारी से प्रयास नहीं कर रहा…

जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या फोन कॉल में सुनाई दे रही आवाज उनकी है तो पीड़िता के पिता ने कहा कि आप ऐसा कहते हैं, लेकिन मुझे यह नजर नहीं आता. इस मुद्दे से जांच पर कोई असर नहीं पड़ेगा। ऑडियो लीक ने बुरी खबरों को तोड़ने में संस्थान के प्रबंधन की असंवेदनशीलता और दुष्प्रचार पर एक नया विवाद खड़ा कर दिया। उन फोन कॉलों में एक अधिकारी द्वारा पीड़ित की स्थिति पर दिए गए बयानों में बदलाव, जिनकी प्रामाणिकता एचटी ने व्यक्तिगत रूप से सत्यापित नहीं की है, इस पर सवाल उठाते हैं कि क्या अस्पताल शुरू में इस भयानक अपराध को कवर करने की कोशिश कर रहा था।

इसे भी पढ़ें: Kolkata में मचा है बवाल, इधर गृह मंत्री अमित शाह से मिलने वाले हैं गवर्नर बोस, बंगाल में क्या बड़ा होने वाला है?

कॉल करने वाली महिला, जिसने खुद को अस्पताल के सहायक अधीक्षक के रूप में चिन्हित किया था उसने थित तौर पर पीड़ित के माता-पिता को लगभग 30 मिनट की अवधि के भीतर एक ही नंबर से तीन बार फोन किया और सुविधा में उनकी तत्काल उपस्थिति के लिए कहा। उसने कहा कि मैं आरजी कर अस्पताल से बोल रही हूं। क्या आप तुरंत आ सकते हैं? 

Loading

Back
Messenger