Breaking News

Bibhav Kumar को मिली जमानत से स्वाति मालीवाल आहत, शेयर किया ‘द्रौपदी चीरहरण’ वाला पोस्ट

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मंगलवार को हिंदू महाकाव्य महाभारत से एक तस्वीर पोस्ट की। छवि में दुशासन द्वारा द्रौपदी का चीरहरण दिखाया गया था, जबकि पांडवों द्वारा कौरवों से जुआ हारने के बाद कृष्ण ने उसे फिर से वस्त्र पहनाया था। मालीवाल ने यह गुप्त पोस्ट अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार, जिन पर उन्होंने अपने साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था, को जमानत मिलने के एक दिन बाद साझा किया। स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि जब वह 13 मई को अरविंद केजरीवाल के आवास पर गई थीं तो विभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की थी। मालीवाल ने कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी और उन्हें 18 मई को गिरफ्तार कर लिया गया था।

इसे भी पढ़ें: Karnataka Dengue | कर्नाटक में महामारी की तरह बढ़ रहे हैं डेंगू के मामले, सरकार ने वृद्धि के बीच इसे महामारी रोग के रूप में अधिसूचित किया

हालांकि, बिभव कुमार को सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी। सुनवाई के दौरान जस्टिस सूर्यकांत और उज्जल भुइयां की पीठ ने कहा कि बिभव कुमार 100 दिनों की न्यायिक हिरासत में थे और आरोप पत्र दायर किया गया था। न्यायमूर्ति भुइयां ने कहा कि चोटें साधारण हैं। यह जमानत का मामला है। आपको विरोध नहीं करना चाहिए। आप ऐसे मामले में किसी व्यक्ति को जेल में नहीं रख सकते।

इसे भी पढ़ें: विजय नायर की जमानत पर अभी गदगद थी ही AAP, अब स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में बंद बिभव को भी SC से मिली राहत

अदालत द्वारा बिभव कुमार को राहत दिए जाने के एक दिन बाद, स्वाति मालीवाल ने एक्स पर एक गुप्त पोस्ट साझा किया। द्रौपदी चीरहरण (वस्त्रीकरण) की छवि के साथ कोई कैप्शन नहीं था। स्वाति मालीवाल, जिन्हें इस साल जनवरी में AAP द्वारा राज्यसभा का टिकट दिया गया था। मई में हुई घटना के बाद से उनकी पार्टी के साथ मतभेद चल रहे हैं।

Loading

Back
Messenger