Breaking News

Paramilitary Deployed In Govindpuri | दिल्ली के गोविंदपुरी में पड़ोसी ने किया 5 साल के बच्चे का यौन शोषण, विरोध के बीच अर्धसैनिक बल तैनात

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक पांच वर्षीय लड़के का उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर यौन शोषण किया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने भारी विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस थाने का घेराव किया तथा सड़क भी जाम कर दी। यह मामला 1 सितंबर को तब प्रकाश में आया जब लड़के ने अपने माता-पिता को बताया कि उसके पड़ोसी बलराम दास उर्फ ​​कालू ने उसका यौन शोषण किया है। पुलिस ने POCSO का मामला दर्ज किया और मंगलवार रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, क्योंकि इस घटना से इलाके में आक्रोश फैल गया।
 

इसे भी पढ़ें: Nivin Pauly Allegation | यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अभिनेता निविन पॉली, ‘लड़ूंगा और अपनी बेगुनाही साबित करूंगा’

जब बलराम दास को पुलिस थाने ले जाया जा रहा था, तो स्थानीय लोग बड़ी संख्या में एकत्र हो गए और आरोपी तथा पुलिस पर हमला करने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस आरोपी को थाने ले जाने में कामयाब रही।
कुछ घंटों बाद, गोविंदपुरी थाने में भारी भीड़ जमा हो गई और सड़क जाम कर धरना दिया, जिससे यातायात प्रभावित हुआ। भीड़ ने नारे भी लगाए और वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बावजूद हटने से इनकार कर दिया। बुधवार को इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था और प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए अर्धसैनिक बलों को भी बुलाया गया था।
पुलिस ने बताया कि पांच वर्षीय बच्चे को रविवार को उसके पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसका यौन शोषण किया। कुछ घंटों बाद उसके परिवार ने बच्चे को ढूंढ निकाला और उसे पुलिस थाने ले गए।
 

इसे भी पढ़ें: UP में बुलडोजर पर सियासी वार, योगी-अखिलेश के बीच आर-पार, सपा प्रमुख का सीएम पर नया प्रहार

पीड़ित बच्चे को एम्स में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया और फिर लाजपत नगर के एक केयर होम में ले जाया गया। मंगलवार को लड़के का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया गया। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, लड़के ने बाल कल्याण समिति को बताया कि आरोपी ने उसे गलत तरीके से छुआ।

Loading

Back
Messenger