Breaking News

यही है कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान, भारत के एक सपूत का अमेरिका में किया अपमान, पत्रकार मामले पर आया पीएम मोदी का बड़ा बयान

पत्रकार से बदसलूकी का मामला अब बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से भी इसको लेकर प्रतिक्रिया सामने आ गई है। पीएम मोदी जम्मू कश्मीर के डोडा में रैली करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अमेरिका में पत्रकार के साथ बदसलूकी के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने भारत के बेटे का अमेरिका में अपमान बताया है। पीएम मोदी ने अमेरिका में पत्रकार के साथ हुई बदसलूकी पर सवाल उठाते हुए राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान के दावे पर भी सवाल उठाए हैं। पीएम मोदी ने चुनावी रैली में कहा कि वे मोहब्बत की दुकान चलाने का दावा करते हैं। लेकिन हमारे देश के एक पत्रकार पर अमेरिका में कांग्रेस द्वारा बदसलूकी की गई। 

इसे भी पढ़ें: Haryana Assembly Elections 2024: जुलाना सीट पर दो खिलाड़ी आमने-सामने, दिलचस्प हुआ मुकाबला

पीएम मोदी ने कहा कि भारत के एक सपूत का अमेरिका में अपमान किया गया। पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के चैंपियन होने का दावा करते हैं, वे क्रूरता में शामिल थे। दरअसल, इंडिया टुडे के वाशिंगटन स्थित संवाददाता रोहित शर्मा ने हैरतअंगेज खुलासा करते हुए जानकारी दी कि टेक्सास के डलास में राहुल गांधी की टीम द्वारा उन पर कैसे अटैक किया गया। पत्रकार ने दावा किया कि राहुल गांधी के सहयोगियों ने उनका फोन तक छीन लिया और बांग्लादेशी हिंदुओं पर हमलों के बारे में पूछे गए सवाल के फुटेज को जबरन डीलिट करने के लिए मजबूर किया। 

इसे भी पढ़ें: Jammu Kashmir में इस बार का चुनाव तीन खानदानों और यहां के नौजवानों के बीच, डोडा में PM ने किया शांति, सुरक्षा और समृद्धि का वादा

बीजेपी के मीडिया सेल के हेड अमित मालवीय ने पूरी घटना का ब्यौरा अपने एक्स अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा कि ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या इंडिया टुडे/आजतक इसे एक बड़ा मुद्दा बनाते हैं और अपने पत्रकार पर हमले को उजागर करने के लिए अपने मंच का उपयोग करते हैं।यह देखना भी उतना ही दिलचस्प होगा कि राजदीप सरदेसाई जैसे कांग्रेस के धुरंधर इसे प्राइम टाइम पर लेते हैं या नहीं। बेरोजगार कांग्रेस की ओर झुकाव रखने वाले यूट्यूब पत्रकारों की चुप्पी स्पष्ट है। लेकिन क्या प्रेस क्लब ऑफ इंडिया और अन्य मीडिया व्यस्त निकाय एक साथी पत्रकार पर आक्रामकता के इस कृत्य के लिए राहुल गांधी और कांग्रेस की निंदा करेंगे?

Loading

Back
Messenger