Breaking News

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘मां भवानी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस ने कहा- सुपर हिट फिल्म होगी

भोजपुरी सिनेमा की स्टार आम्रपाली दुबे आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस का गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है। आम्रपाली के भोजपुरी गाने खूब वायरल होते हैं और दर्शकों को काफी पसंद भी आते है। भोजपुरी एक्ट्रेस अपने अभिनय से फिल्मों में जलवा बिखेरती नजर आती रहती है। एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म में नजर आने वाली है। दरअसल, आम्रपाली की अपकमिंग फिल्म ‘मां भवानी’ का ट्रेलर आज यानी के 17 सितंबर 2024 को जारी कर दिया गया है। कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देख लिया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस माता रानी के किरदार में नहीं है, बल्कि एक अनाथ लड़की का रोल निभा रही है। 
भोजपुरी फिल्म ‘मां भवानी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ
ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि जब-जब आम्रपाली दुबे का किरदार किसी मुसीबत में होती है। मां भवानी उनकी रक्षा करती हैं और जब आखिर में उन पर बड़ा संकट आना पड़ता है तो उनके अंदर ही माता रानी प्रवेश कर जाती हैं और दुश्मनों को करारा जवाब देती है उनको पीट-पीटकर धोती है जैसे कोई कपड़ा हो। इस फिल्म में एक्ट्रेस के सारे इमोशन्स देखने को मिल रहे हैं।
फिल्म की कास्ट
इस फिल्म की कास्ट की बात करें, तो इसमें स्मृति सिन्हा, अंशुमान सिंह राजपूत, अवधेश मिश्रा, आयज खान, अनीता रावत और खुशबू यादव जैसे तमाम सितारे हैं। यशी फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता पंकज तिवारी और अमिक कुमार गुप्ता हैं। हालांकि, इस फिल्म की अभी तक कोई रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है। जल्द ही ये थिएटर्स में दस्तक देगी।

Loading

Back
Messenger