Breaking News

PM Modi की Srinagar Rally को सफल बनाने के लिए BJP नेताओं ने घाटी में डाला डेरा, कश्मीरियों में दिख रहा उत्साह

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पहली जनसभा को संबोधित करने के लिए श्रीनगर आने वाले हैं जिसको लेकर यहां के लोगों और भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं में खासा जोश देखा जा रहा है। भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी प्रधानमंत्री की रैली को सफल बनाने के लिए श्रीनगर में तमाम बैठकें ले रही हैं। वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह भी पार्टी नेताओं के साथ समन्वय कर प्रधानमंत्री की रैली को सफल बनाने के लिए श्रीनगर पहुँचे हुए हैं। प्रभासाक्षी संवाददाता ने श्रीनगर में भाजपा नेताओं से प्रधानमंत्री की रैली के संबंध में विस्तार से चर्चा की।
इस दौरान शाजिया इल्मी ने कहा कि कश्मीर के लोगों में भाजपा के लिए और प्रधानमंत्री के लिए खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज पूरे क्षेत्र में लोकतंत्र का जश्न मनाया जा रहा है कि जोकि अभूतपूर्व है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में कश्मीर में शांति कायम हुई है जिसको यहां के लोग स्वीकारते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी रैली के दौरान कश्मीर के भविष्य के बारे में बात करेंगे और कश्मीरियों की समृद्धि का मार्ग भी बताएंगे।

इसे भी पढ़ें: Jammu-Kashmir की अर्थव्यवस्था की रीढ़ है Kashmiri Apple, इस वर्ष की बंपर पैदावार से उत्पादकों के चेहरे खिले

वहीं भाजपा नेता निर्मल सिंह ने कहा कि क्षेत्र में शांति केवल मोदी के कारण ही संभव हो पाई है। उन्होंने कहा कि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि विकास और शांति मोदी के कारण आई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भाजपा के घोषणापत्र की बातों को लोगों को विस्तार से समझाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इस बारे में बात करेंगे कि क्षेत्र में आतंकवाद पर काबू पाकर कश्मीर का पुनर्निर्माण कैसे किया जा सकता है। उन्होंने कहा, ”हमारे प्रधानमंत्री मेनिफेस्टो में लिखी गयी बातों से ज्यादा काम करके दिखाते हैं।” उन्होंने कश्मीर के लोगों का आह्वान किया कि वह 19 तारीख को होने वाली प्रधानमंत्री की रैली में बढ़-चढ़कर भाग लें।

Loading

Back
Messenger