Breaking News

China से मुकाबले के लिए भारत-अमेरिका को मिलकर काम करने की जरूरत, PM मोदी की यात्रा को लेकर बोले श्री थानेदार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 21 सितंबर से शुरू होने वाली 3 दिवसीय अमेरिका यात्रा पर भारतीय-अमेरिकी अमेरिकी कांग्रेसी श्री थानेदार ने कहा कि अमेरिका में भारतीय प्रवासी प्रधानमंत्री मोदी की अमेरिका यात्रा को लेकर बहुत उत्साहित हैं। बहुत से लोग हैं जो प्रधानमंत्री मोदी से प्यार करते हैं, वे देश के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन के कारण भारत की आर्थिक शक्ति में वृद्धि हुई है और पूरे अमेरिका में रहने वाले भारतीय-अमेरिकी उनका स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। 

इसे भी पढ़ें: भारतीय दूतावास में मिला शव, अधिकारी रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया

अमेरिकी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राष्ट्रपति जो बिडेन के साथ बैठक पर भारतीय-अमेरिकी अमेरिकी कांग्रेसी श्री थानेदार ने कहा कि चीन बहुत आक्रामक हो रहा है और भारत और अमेरिका को बहुत मजबूत संबंध बनाने की जरूरत है, चाहे वह तकनीक, रक्षा, विज्ञान, वाणिज्य हो। हमें भारत के साथ मजबूत संबंध बनाने की जरूरत है। भारत और अमेरिका को एक साथ काम करने की जरूरत है क्योंकि चीन आक्रामक हो रहा है और चीन को धीमा करने का एकमात्र तरीका भारत-अमेरिका के बीच मजबूत संबंध हैं। 

इसे भी पढ़ें: Karnataka Pakistan HC: जज ने मुस्लिम मोहल्ले को पाकिस्तान बताया?भरी अदालत में महिला वकील से अंडरडार्मेंट पर कहा ऐसा भड़के CJI

राष्ट्रपति जो बिडेन के साथ पीएम मोदी की केमिस्ट्री बहुत अच्छी है। पीएम मोदी के राष्ट्रपति ट्रंप के साथ भी बहुत अच्छे संबंध थे। इसलिए, वह बहुत ही करिश्माई नेता हैं और अमेरिका पीएम मोदी द्वारा भारत को प्रदान किए गए नेतृत्व के लिए उनका सम्मान करता है।

Loading

Back
Messenger