Breaking News

Haryana Elections: थप्पड़ वाले बयान को लेकर चचेरी बहन विनेश पर भड़कीं बबीता फोगाट, जानें क्या कहा

भाजपा नेता बबीता फोगाट ने शनिवार को भाजपा के खिलाफ थप्पड़ वाली टिप्पणी को लेकर अपनी चचेरी बहन और कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट पर पलटवार किया। चुनाव प्रचार के दौरान पहलवान से नेता बनीं विनेश ने कहा था कि इस बार कांग्रेस का हाथ का निशान थप्पड़ का काम करेगा। 5 अक्टूबर को यह थप्पड़ दिल्ली में बजेगा। उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, बबीता ने विनेश की टिप्पणियों को संकीर्ण मानसिकता का बयान बताया और उन्हें ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने से पहले पुनर्विचार करने की सलाह दी। 
 

इसे भी पढ़ें: Haryana: चुनावी दंगल के बीच नायब सिंह सैनी का बड़ा वार, कांग्रेस के DNA में है आरक्षण ख़त्म करना

हरियाणा विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही बबीता पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सक्रियता से जुट गई हैं। उन्होंने कहा कि मैं मानती हूं कि इस तरह के बयान बहुत ही संकीर्ण मानसिकता से दिए गए हैं, लेकिन हमें अपने शब्दों के बारे में सोचना चाहिए, हमें उन पर विचार करना चाहिए। उन्होंने उल्लेख किया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता जनता से जुड़ने और सरकार की उपलब्धियों का प्रचार करने के लिए कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन कर रहे हैं। 
बबीता ने बीजेपी की जीत पर भरोसा जताते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रेरित करने के महत्व पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि पार्टी का काम कार्यकर्ताओं को प्रेरित करना, उनमें उत्साह पैदा करना है और आदरणीय बिप्लब देव जी ने आज हमें जीत का मंत्र देकर हम सभी कार्यकर्ताओं में उत्साह भर दिया है। उन्होंने कहा कि तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए उन्होंने हम सभी कार्यकर्ताओं को जो जीत का मंत्र दिया है, उसे लेकर हम जनता के बीच जाएंगे।
 

इसे भी पढ़ें: कुमारी शैलजा की नाराजगी हरियाणा में कांग्रेस पर पड़ेगी भारी, मौके को भुनाने में जुटी भाजपा

गौरतलब है कि विनेश ने पिछले सप्ताह जुलाना निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया था। वह पिछले साल भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में एक प्रमुख व्यक्ति थीं। महिला पहलवानों द्वारा सिंह पर उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। वह 6 सितंबर को कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं। विनेश जुलाना में भाजपा उम्मीदवार कैप्टन योगेश बैरागी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं, वोटों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी। आप ने इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले में पहलवान कविता को मैदान में उतारा है।

Loading

Back
Messenger