Breaking News

मांग में सिंदूर भरकर Sonakshi Sinha ने की लोगों की बोलती बंद, पति Zaheer के हाथ मे हाथ डाले लाल रंग के लिबास में नजर आयी एक्ट्रेस | Photo

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से हैं। हाल ही में दोनों में शादी कर ली। दोनों के धर्म अलग अलग होने के कारण वह अकसर ट्रोलिंग का शिकार होते हैं लेकिन इस बार सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है। सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर सोना और इकबाल ने एक संयुक्त पोस्ट साझा की, जिसमें दोनों लाल रंग के पारंपरिक परिधानों में शानदार दिख रहे थे, जिन्हें देखकर हम अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे थे। सिन्हा हमेशा की तरह लाल रंग के सूट और लाल बॉर्डर वाली चुन्नी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने बालों को बीच से खुला रखा और एक सूक्ष्म लेकिन क्लासी मेकअप लुक चुना, जिसने उनके आकर्षण को और बढ़ा दिया। गहनों के लिए, उन्होंने भारी झुमके पहने थे जो उनके लुक को पूरी तरह से पूरक कर रहे थे। इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा ने मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ है।
अपनी पत्नी के साथ मैचिंग आउटफिट में नज़र आए ज़हीर ने लाल रंग का सिंपल सिल्क कुर्ता और सफ़ेद पठानी पैंट पहना था। उन्होंने अपने आउटफिट को मैचिंग, हैवी एम्बेलिश्ड जैकेट के साथ पूरा किया। दोनों ने अपने आउटिंग के लिए अपने फैशन ए-गेम को पेश किया और नेटिज़न्स का दिल जीत लिया।
हाल ही में ईटाइम्स से बातचीत में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी के बाद अपने जीवन के बारे में चर्चा की। इकबाल ने एक खुला खुलासा करते हुए कहा कि वह अक्सर भूल जाते हैं कि वे शादीशुदा हैं। उन्होंने बताया कि सार्वजनिक रूप से, उन्हें कभी-कभी लगता है कि वह सोनाक्षी का हाथ नहीं पकड़ सकते, लेकिन बाद में उन्हें एहसास होता है, “अब तो शादी हो गई है”। अपने पति की भावना को जोड़ते हुए, सन ऑफ सरदार की अभिनेत्री ने कहा कि ऐसा लगता है कि उनके बीच कुछ भी नहीं बदला है और उन्हें अभी भी ऐसा लगता है जैसे उन्होंने सात साल पहले डेटिंग शुरू की थी। 
पेशेवर मोर्चे पर, सोनाक्षी हाल ही में एसएलबी की भव्य पीरियड-ड्रामा वेब सीरीज़, हीरामंडी में नज़र आईं, जहाँ फ़रीदन के रूप में उनके अभिनय को व्यापक प्रशंसा मिली। आगे देखते हुए, अभिनेत्री को अपने पति के साथ तू है मेरी किरण के लिए फिर से काम करने के लिए कहा जाता है। इस जोड़े ने पहले 2022 की फ़िल्म डबल एक्सएल और ब्लॉकबस्टर नामक एक म्यूज़िक वीडियो में साथ काम किया था।
 
View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

Loading

Back
Messenger