Breaking News

नवंबर-दिसंबर में है शादी तो बैचलर पार्टी के लिए भारत की इन शानदार जगहों पर घूमने जाएं

अगर आपकी शादी भी नवंबर-दिसंबर में होने जा रही है। तो आप शादी से पहले अपने दोस्तों या क्लोज कजिन के साथ बैचलर ट्रिप पर जा सकते हैं। आजकल शादी से पहले ज्यादातर लोग बैचलर पार्टी ऑर्गेनाइज करते हैं। बैचलर पार्टी को एन्जॉय करने के लिए लोग अपने शहर से दूसरे शहर जाते हैं। यदि आपकी भी शादी नवंबर-दिसबंर में होने जा रही है, तो आप इन जगहों पर जरुर जाएं।
लद्दाख
बैचलर पार्टी करने केलिए लद्दाख सबसे प्यारी जगह है। यह जगह किसी जनत से कम नहीं है। लद्दाख में साल के कुछ दिन ये जगह बर्फ की चादर से ढकी रहती है। यह जगह बैचलर पार्टी के लिए सबसे बेहतरीन हैय़ अगर आपको एडवेंचर पसंद है तो बैचलर पार्टी के लिए जरुर जाएं।
वर्कला
केरल के त्रिवेन्द्रम से एक घंटे की दूरी पर वर्कला बीच नारियल के पेड़ों और शानदार झोपड़ियों से घिरा है। यहां पर सनसेट का मनमोहक नजारा का मजा ले सकते हैं। रात में समुद्र तट के किनारे नाइट लाइफ को एन्जॉय कर सकते हैं। सितंबर से अप्रैल तक, यहां जाने के लिए सबसे बेस्ट माना जाता है।
कसोल 
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले मे कसोल स्थित है। बैचलर पार्टी के लिए यह जगह सबसे शानदार है। हरे-भरे पहाड़ों की ठंडी हवाओं के बीच, शांति में शहर के जीवन से दूर कुछ समय बिताना चाहते हैं तो इस जगह पर जरुर जाएं।

Loading

Back
Messenger