Breaking News

कभी खुद्दारी नहीं आती… पाक कप्तान शान मसूद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई फजीहत- Video

पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद की फजीहत हो गई। दरअसल, एक कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार उनकी बेइज्जती कर दी। शान मसूद ने एक ऐसा सवाल किया जिसको सुन हर कोई हैरान हो गया और मसूदन ने सवाल को सुनकर मुंह फेर लिया और इसका जवाब नहीं दिया। 
पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ इसी महीने टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज पर सभी की नजरें हैं और टीम पर इस जीतने का दबाव भी है क्योंकि हाल ही में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसे उसके घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से पटखनी दी थी। इस सीरीज से पहले शान मसूद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे जिसमें एक पत्रकार ने उनसे तल्ख लहजे में सवाल कर दिया। 
कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने जो सवाल मसूद से पूछा उसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पत्रकार ने मसूद से पूछा कि, आपका कहना है कि पीसीबी आपको मौका देगा तो आप उन मौकों का फायदा उठाएंगे। लेकिन सभी खुद से खुद्दारी नहीं आती कि हार गए हैं, परफॉर्मेंस नहीं हो पा रहा है तो खुद से छोड़ दें। 
इस सवाल को सुनकर मसूद हैरान रह गए क्योंकि उन्हें इस तरह के सवाल के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने तुरंत अपना मुंह दूसरी तरफ फेरा और पाकिस्तान के मीडिया मैनेजर से कुछ बात करने लगे। फिर मुस्कुराने लगे और सवाल का जवाब नहीं दिया। 
इंग्लैंड ने इससे पहले 2022 में पाकिस्तान का दौरा किया था और टेस्ट सीरीज खेली थी। इस सीरीज में पाकिस्तान को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। टीम एक भी मैच नहीं जीत सकी थी। इस बार इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आ रहा है और जीत का प्रबल दावेदार है। 

Loading

Back
Messenger