Breaking News

Mirzapur में उड़द का बड़ा बना जानेलवा दो महिलाओं की मौत, चार अस्पताल में

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में उड़द का बड़ा खाना एक परिवार को मंहगा पड़ गया। बड़ा खाने से एक ही परिवार के छह लोग बीमार हो गए। आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां दो महिलाओं ने दम तोड़ दिया। जबकि चार अन्य सदस्यों की हालत गंभीर है। सूचना मिलने पर आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। गांव में उड़द बड़ा में जहर मिलाने की भी बात कही जा रही है।
ये घटना मिर्जापुर जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र का है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार रात को टीकापुर गांव टेढ‌ई बिंद के यह‌ां उड़द का बड़ा बना था, जिसको परिवार के छह सदस्यों ने खाया। बड़ा खाने के बाद सभी को उल्टी-दस्त होने लगा। आनन-फानन में पड़ोस के लोग सभी को प्राइवेट डॉक्टर के पास ले गए। जहां इलाज से पहले ही टेढ‌ई बिंद की 65 साल की पत्नी पतिया देवी की मौत हो गई। जबकि मुन्नू की 13 साल की बेटी सीता कुमारी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, टेढ़ई, 40 वर्षीय रमाशंकर, 25 वर्षीय रानी देवी और गीता देवी का इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा के मंत्री और सपा नेता की सोशल मीडिया की लड़ाई थाने तक पहुंची

हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस अधीक्षक अमर बहादुर ने बताया कि घटना को संज्ञान में लिया गया है। उन्होंने बताया किउन्होंने खुद मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। उड़द के बड़े जिसके खाने के बाद घटना हुई बताई जा रही है उसका नमूना जांच के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Loading

Back
Messenger