Breaking News

Bigg Boss 18: घर के अंदर गुणरत्न सदावर्ते और तजिंदर बग्गा ने लगाए ‘जय श्री राम’, ‘वंदे मातरम’ के नारे | वीडियो देखें

बिग बॉस 18 में कंटेस्टेंट्स के आपसी व्यवहार की वजह से पहले से ही सुर्खियां बटोरनी शुरू हो गई हैं। हेमा शर्मा और तजिंदर पाल सिंह बग्गा इस समय जेल में थे लेकिन बिग बिग बॉस ने राशन की शर्त पर उन्हें रिहा कर दिया। इल रिहाइ के पीछे एक लंबा ड्रामा भी हुई था। पहले घर के एक सदस्य जो उन्हें बाहर निकालने के लिए खास तौर पर बेताब थे, वे कोई और नहीं बल्कि गुणरत्न सदावर्ते हैं। चैनल द्वारा जारी किए गए नए प्रोमो के अनुसार, मशहूर वकील बिग बॉस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए क्रांतिकारी मोड में आ गए हैं और हेमा और तजिंदर को रिहा करने की मांग कर रहे हैं।
बिग बॉस 18 के प्रतियोगी तजिंदर पाल सिंह बग्गा और गुणरत्न सदावर्ते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है, जिसमें दोनों ‘जय श्री राम’ और ‘वंदे मातरम’ सहित कई लोकप्रिय नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। तजिंदर बग्गा द्वारा साझा की गई 11 सेकंड की वायरल क्लिप में खुद को बीबी जेल के अंदर से नारे लगाते हुए दिखाया गया है, जबकि गुणरत्न बिग बॉस 18 हाउस के गार्डन एरिया से नारे लगा रहे हैं। वायरल क्लिप की शुरुआत गुणरत्न द्वारा ‘वंदे मातरम’ के नारे से होती है, जिसके बाद तजिंदर भी नारे लगाते हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 विवाद पर Nia Sharma ने तोड़ी चुप्पी, खुलासा किया ‘मुझे आखिरी समय में सूचित किया गया…’

फिर, गुणरत्न ने ‘जय श्री राम’ का नारा लगाया, जिसे तजिंदर ने भी जेल से लगाया। अंत में, तजिंदर ने फिर ‘छत्रपति शिवाजी महाराज की जय’ का नारा लगाया। इस बीच, नए सीजन के पहले नॉमिनेशन में पांच घरवालों को नॉमिनेट किया गया है। इन कंटेस्टेंट में गुणरत्न सदावर्ते, मुस्कान बामने, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा और करण वीर मेहरा शामिल हैं। शनिवार को बिग बॉस सीजन 18 का पहला वीकेंड का वार एपिसोड होगा, जिसमें होस्ट सलमान खान घरवालों से बिग बॉस 18 के पहले हफ्ते के अनुभवों के बारे में बात करते नजर आएंगे। बिग बॉस 18 के घरवाले इस सीज़न के प्रतियोगियों में करण वीर मेहरा, विवियन डीसेना, चाहत पांडे, नायरा एम बनर्जी, मुस्कान बामने, ईशा सिंह, एलिस कौशिक, शिल्पा शिरोडकर, शहजादा धामी, अरफीन खान, श्रुतिका राज, तजिंदर बग्गा, सारा अरफीन खान, गुणरत्न सदावर्ते, हेमा शर्मा, रजत दलाल, चूम दरांग और अविनाश मिश्रा शामिल हैं।
 

इसे भी पढ़ें: Mallika Sherawat ने मर्डर में Emraan Hashmi के साथ भर-भर के दिए थे बेहद ही बोल्ड सीन, अब बताया कैसा था एक्सपीरियंस

बिग बॉस 18 कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और सप्ताहांत पर रात 9:30 बजे प्रसारित होता है। कोई भी व्यक्ति JioCinema पर किसी भी समय BB18 के नवीनतम और पिछले एपिसोड देख सकता है।

Loading

Back
Messenger