Breaking News

कड़ी सुरक्षा के बीच बाबा सिद्दीकी को श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे Salman Khan

राकांपा के दिवंगत नेता बाबा सिद्दीकी के बॉलीवुड की नामी हस्तियों के साथ अच्छे रिश्ते थे, जिनमें से अभिनेता सलमान खान भी एक थे। रविवार को सलमान अपने करीबी मित्र को श्रद्धांजलि देने उनके बांद्रा स्थित आवास पर पहुंचे। इस दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आये हैं। वीडियो में, सलमान को सिद्दीकी के घर के अंदर जाते हुए और वहां से बाहर निकलते हुए देखा गया। बता दें, सलमान के अलावा उनके परिवार के सदस्य सोहेल खान, शुरा खान, अर्पिता खान शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री के साथ-साथ उनकी दोस्त यूलिया वंतूर भी रविवार शाम को सिद्दीकी के आवास की ओर जाते हुए देखी गईं।
 

इसे भी पढ़ें: नासिक में ट्रेनिंग के दौरान दो अग्निवीरों की मौत का मामला, Rahul Gandhi ने मोदी सरकार की अग्निपथ योजना पर फिर उठाए सवाल

सलमान को भी मिली जान से मारने की धमकी
लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने ये जिम्मेदारी ली। इस पोस्ट में सलमान खान को भी धमकी दी गयी, जिसके बाद उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। अपार्टमेंट के बाहर पुलिस की एक टीम कड़ी निगरानी कर रही है। बता दें, सलमान लंबे समय से बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं और उनके घर के बाहर एक बार फायरिंग भी हो चुकी है।
बाबा सिद्दीकी ने कभी एक दूसरे के कट्टर विरोधी रहे सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान के बीच सुलह कायम करायी थी, जो 2013 के सबसे वायरल क्षणों में से एक था। वह सिनेमा के दिग्गज सुनील दत्त के शिष्य, यहां तक ​​कि उनके दूसरे बेटे के रूप में माने जाते थे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी राजनीति और हिंदी फिल्मोद्योग के सहसंबंध के प्रतीक थे।

Loading

Back
Messenger