Breaking News

Jigra बनाम Vicky Vidya Ka Woh Wala Video बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, राजकुमार राव स्टारर ने तीसरे दिन आलिया भट्ट को पछाड़ा

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो बॉक्स ऑफिस: इस दशहरे पर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में आमने-सामने हैं। त्रिप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म VVKWWV 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर आई। राज शांडलिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर जिगरा के साथ रिलीज हुई थी। आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर लोगों के बीच काफी चर्चा में है। वहीं, राजकुमार राव-त्रिप्ति डिमरी की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ‘स्त्री 2’ के बाद राजकुमार की नई फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करती नजर आ रही है। ‘जिगरा’ ने दो दिन में 11 करोड़ की कमाई की, जबकि ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने दो दिन में 18 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर धमाका कर दिया है। इस बीच दोनों फिल्मों की फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन रिपोर्ट भी सामने आ गई है।
जिग्रा वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
वेदांग रैना और आलिया भट्ट स्टारर ‘जिगरा’ का निर्देशन वासन बाला ने किया है। ‘जिगरा’ ने पहले दिन 4.55 करोड़ और दूसरे दिन 6.55 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस बीच आलिया की फिल्म की तीसरे दिन की कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गई है। सक्निलक के शुरुआती ट्रेंड के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 5.65 करोड़ की कमाई की। इस तरह फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 16.75 करोड़ की कमाई की।
 

इसे भी पढ़ें: फिल्म Vicky Vidya Ka Woh Wala Video में बिना इजाजत इस्तेमाल किया गया ‘स्त्री’ का नाम, निर्देशक ने माफी मांगी

VVKVWV वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ अपनी मनोरंजक कहानी के कारण चर्चा में है। राजकुमार राव की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। Sacnilk के मुताबिक, VVKVWV ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.50 करोड़ और दूसरे दिन 6.9 करोड़ की कमाई की। ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने तीसरे दिन 6.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 18.65 करोड़ की कमाई की। फिल्म के लेखक और निर्देशक राज शांडिल्य हैं। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी-ड्रामा का निर्माण टी-सीरीज फिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स, वाकाऊ फिल्म्स और कथावाचक फिल्म्स ने किया है।
विक्की विद्या की वो वाला वीडियो डे 3 हिंदी (2डी) सिनेमाघरों में ऑक्यूपेंसी
सुबह के शो: 9.02%
दोपहर के शो: 25.73%
शाम के शो: 28.49%
रात के शो: 21.07%
 

इसे भी पढ़ें: Ashok Kumar Birth Anniversary: अशोक कुमार को गलती से मिला था बॉलीवुड में पहला ब्रेक, ऐसे बने इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार

जिगर डे 3 हिंदी (2डी) सिनेमाघरों में ऑक्यूपेंसी
सुबह के शो: 13.34%
दोपहर के शो: 31.28%
शाम के शो: 35.43%
रात के शो: 26.22%

Loading

Back
Messenger