Breaking News

मंयक यादव- नितीश रेड्डी को टेस्ट में कब मिलेगा मौका? कप्तान रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब

16 अक्टूबर यानी बुधवार से भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने तेज गेंदबाज मयंक यादव और ऑलराउंडर नितीश कुमार रेड्डी के जल्द टेस्ट डेब्यू होने के संकेत दिए। मयंक और नितीश दोनों ही बांग्लादेश के खिलाप हाल ही में संपन्न तीन मैचों की सीरीज में भारत की टी20 टीम का हिस्सा थे। दूसरे टी20 मैच में नितीश ने 34 गेंदों पर 74 रन बनाकर प्रभावित किया। इसमें 3 विकेट भी झटके हैं। 
मयंक ने भी गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। तीन मैचों में सात से कम की इकॉनमी से चार विकेट चटकाए। इन दोनों को प्रसिद्ध कृष्णा और हर्षित राणा के साथ आगामी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। इस बीच न्यूजीलैंड के  खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट से पहले टेस्ट कॉन्फ्रेंस में दोनों को लेकर सवाल हुआ। 
रोहित शर्मा ने कहा कि, मैं समझता हूं कि उन्होंने बहुत नहीं खेला है। हम बेंच स्ट्रेंथ बनाना चाहते हैं। अगर हम किसी को जल्दी से जल्दी टीम में चाहते हैं। हम बेंच स्ट्रेंथ बनाना चाहते हैं। अगर हम किसी को जल्दी से जल्दी टीम में चाहते हैं, तो हम उन्हें जल्दी से टीम में लाएंगे। अगर कोई चोटिल हो जाता है तो हम चाहते हैं कि वे आगे आएं। उनके आस-पास होना, उनसे बात करना और ये देखना अच्छा है कि वे टेस्ट क्रिकेट को कैसे देखते हैं। उन्हें धीरे-धीरे तैयार करना अहम है। 
इस साल के आईपीएल में नितीश और मयंक ने सुर्खियां बटोरीं और ये दोनों ही नाम घर-घर में चर्चा में रहे। हाल के सीजन में सिर्फ चार मैच खेलने के बावजूद मयंक ने अपनी गति से क्रिकेट जगत का ध्यान अपनी ओर खींचा। उनके साथ विकेटों में जॉनी बेयरस्टो और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ियों का विकेट लेना भी शामिल था। वहीं सनराइजर्स के लिए नितीश ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। 

Loading

Back
Messenger