Breaking News

Housefull 5: जैकलीन, नरगिस और सोनम बाजवा ने हाउसफुल 5 की शूटिंग के मजेदार बीटीएस पल शेयर किए, मस्ती करती नजर आईं हसीनाएं

जल्द ही पर्दे पर ऑडियंस को हाउसफुल 5 देखने को मिलेगी।  इस समय हाउसफुल 5 के लिए उत्साह पूरे जोरों पर है। हाल ही में एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शूटिंग के पीछे की झलक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।  सोनम बाजवा ने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर किया है, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और नरगिस फाखरी के साथ सेट के अंतिम दिनों की एक झलक फैंस तक शेयर की है। जादुई पल और मुस्कुराहट से भरा यह वीडियो दिल छू लेने वाले रिश्ते को दर्शाता है। चाहे वे बारिश में नाच रहे हों, धूप में भीग रहे हों, या अपने कुत्तों के साथ घूम रहे हों, तीनों एक्ट्रेस का बॉन्ड कमाल का नजर आ रहा है। 
सोनम ने लिखा प्यार भरा नोट
सोनम ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, “पिछले कुछ दिन मेरे लिए कैसे दिखे, और इन दो खूबसूरत लड़कियों पर मेरा पूरा दिल है,” और इस पोस्ट को तुरंत प्रशंसकों और सह-कलाकारों से समान रूप से प्यार मिला। जैकलीन ने फूल इमोजी के साथ जवाब दिया, जबकि नरगिस ने लिखा “बहुत प्यारा वीडियो” है। यह वीडियो देखकर फैंस में उत्साह भर गया।
फिल्म हाउसफुल 5 की कास्ट
हाउसफुल के निर्माता, साजिद नाडियावाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने हाल ही में पूरे कलाकारों की ग्रुप को एक साथ रोमांचक तस्वीर साझा की थी। वहीं, इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, फरदीन खान, जैकलीन फर्नांडीज, सोनम बाजवा, नरगिस फाखरी, चित्रांगदा सिंह, सौंदर्या शर्मा, डिनो मोरिया, श्रेयस तलपड़े, निकितिन धीर, जॉनी लीवर, चंकी पांडे, रंजीत जैसे सितारे शामिल हैं।  बता दें कि, हाउसफुल 5 अगले साल 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
View this post on Instagram

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

Loading

Back
Messenger