Breaking News

आंध्र प्रदेश में अज्ञात बदमाशों ने तोड़ी मंदिर की दीवार, सीएम नायडू ने दिए जांच के आदेश

आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले में स्थित श्री अभय अंजनेय स्वामी मंदिर को असामाजिक तत्वों ने ध्वस्त कर दिया। यह घटना जंगल से लगभग 3 किमी अंदर मुलकलाचेरुवु मंडल के कादिरीनाथुनकोटा गांव के पास हुई। भगवान अंजनेय स्वामी का मंदिर उसके द्वार और दीवारों सहित ध्वस्त कर दिया गया। अन्नमय्या जिले के पुलिस अधीक्षक बी कृष्ण राव ने बताया कि हमें संदेह है कि यह खजाने की खोज करने वालों या मंदिर से जुड़े प्रतिद्वंद्वी समूहों के लोगों का काम है।

इसे भी पढ़ें: Andhra Pradesh: चंद्रबाबू नायडू को बड़ी राहत, 371 करोड़ रुपये के घोटाला मामले में ED से मिली क्लीन चिट

पुलिस ने इंडियन ट्रेजर ट्रोव एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है। घटना के बाद मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने मंदिर पर हमले की निंदा की और अधिकारियों को गहन जांच करने का निर्देश दिया। उन्होंने पुलिस को दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया। रिपोर्टों से पता चलता है कि देवी-देवताओं की मूर्तियों सहित मंदिर के अंदरूनी हिस्से को भी तोड़ दिया गया था। मंदिर के प्रवेश द्वार पर छाया प्रदान करने वाला एस्बेस्टस शीट शेड भी क्षतिग्रस्त हो गया।

इसे भी पढ़ें: तिरुमाला में ब्रह्मोत्सव की आध्यात्मिक शुरुआत! मंदिर में क्यों चढ़ाया जाता है पट्टू वस्त्रम? Chandrababu Naidu ने 14वीं बार भगवान को समर्पित की ये खास भेंट

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। स्थानीय नेताओं की शिकायत के बाद अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. पुलिस को संदेह है कि यह अपराध खजाने की खोज करने वालों ने किया है।

Loading

Back
Messenger