Breaking News

मां बनने वाली हैं Radhika Apte, बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट कर फैंस को दी खुशखबरी

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे मां बनने वाली है। राधिका ने बड़े ही अनोखे तरीके से अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दुनिया को दी। बुधवार को, बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म सिस्टर मिडनाइट के स्क्रीनिंग इवेंट में अभिनेत्री ने स्टाइलिश एंट्री ली। इस दौरान उन्हें अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। बता दें, राधिका ने बेनेडिक्ट टेलर के साथ अपनी शादी से लेकर बच्चे तक, अपनी निजी जीवन को हमेशा मीडिया की नजरों से दूर रखा है।
 

इसे भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 का टाइटल ट्रैक रिलीज, दोसांझ-पिटबुल के कौलेब और Kartik Aaryan के मूव्स ने किया सबको हैरान

राधिका ने बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की। इन तस्वीरों में, अभिनेत्री काले रंग की ऑफ-शोल्डर मिडी ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपने को-स्टार्स के साथ रेड कारपेट पर पोज दिए, जिसकी तस्वीर भी उनकी पोस्ट में मौजूद हैं। उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘सिस्टर मिडनाइट यूके प्रीमियर #lff2024’।
View this post on Instagram

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Updates । Chum Darang के साथ हुई हाथपाई के बाद घर से निकाले गए Avinash Mishra, कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं, क्या वापस आएंगे?

राधिका ने 2012 से ब्रिटिश वायलिन वादक और संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी। दोनों की मुलाकात 2011 में हुई थी जब राधिका समकालीन नृत्य सीखने के लिए लंदन में थीं। 2013 में आधिकारिक समारोह से पहले 2012 में दोनों ने एक छोटे समारोह में शादी की थी। अभिनेत्री ने लंबे समय इस बात को गुप्त रखा।

Loading

Back
Messenger