Breaking News

IPL 2023 Sponsors: टाटा आईपीएल 2023, हर्बालाइफ बना ऑफिशियल पार्टनर, BCCI ने की घोषणा

आईपीएल 2023 के लिए बीसीसीआई ने हर्बल लाइफ को ऑफिशियल पार्टनर घोषित कर दिया है। आईपीएल 2023 की शुरुआत से दो दिन पहले ही बीसीसीआई ने ये घोषणा की है। प्रीमियर ग्लोबल न्यूट्रिशन कंपनी, हर्बालाइफ ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के साथ साझेदारी की है। अब 2023 सीजन के लिए टाटा इंडियन प्रीमियर लीग का आधिकारिक भागीदार बन गया है। आईपीएल और हर्बालाइफ के बीच साझेदारी खेल के लिए साझा जुनून को दर्शाती है। आईपीएल का 16वां सीजन 31 मार्च 2022 से शुरू होगा। 
 
भारत और दुनिया भर में क्रिकेट फैंस आईपीएल को लेकर काफी उत्साहित है। हर्बललाइफ उच्च गुणवत्ता वाले खाद्य पदार्थों के जरिए एथलिटों को उनके प्रदर्शन को अनुकूलित करने में मदद करने का एक सिद्ध रिकॉर्ड है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा कि हम टाटा आईपीएल के 2023 संस्करण के लिए एक आधिकारिक भागीदार के रूप में हर्बालाइफ का स्वागत करते हुए प्रसन्न हैं। आईपीएल आज दुनिया की सबसे सफल खेल लीगों में एक बेंचमार्क है और हम हर्बालाइफ जैसे एक विश्वसनीय वैश्विक ब्रांड के साथ साझेदारी करके खुश हैं जो अपने विज्ञान आधारित खेल पोषण उत्पादों के लिए प्रसिद्ध है। एथलीटों की पोषण संबंधी जरूरतों के बारे में उनकी गहरी समझ ब्रांड को आईपीएल के लिए एकदम फिट बनाती है।”
 
बता दें कि हर्बालाइफ गर्व से दुनिया भर में 150 से अधिक विश्व स्तरीय एथलीटों, टीमों और कार्यक्रमों को प्रायोजित करता है, जिसमें विराट कोहली, मैरी कॉम, मनिका बत्रा, लक्ष्य सेन, स्मृति मंधाना और पलक कोहली जैसे खेल के दिग्गज शामिल हैं।
 
ओपनिंग सेरेमनी से होगी टूर्नामेंट की शुरुआत
इंडियन प्रीमियर लीग अब 3 सीज़न के लंबे अंतराल के बाद अपने असली रंग में लौटेगा। आईपीएल 2023 का उद्घाटन समारोह काफी भव्य तरीके से आयोजित किया जाएगा। आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी 31 मार्च को पहला मैच शुरू होने से पहले आयोजित किया जाएगा। यह इवेंट अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। 1 लाख से अधिक लोगों के क्षमता वाले इस स्टेडियम में आईपीएल का आगाज शानदार होने की उम्मीद की जा रही है। प्रशंसक आईपीएल के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उद्घाटन समारोह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और गुजरात टाइटन्स (जीटी) के बीच आईपीएल के उद्घाटन मैच से ठीक पहले होगा। इसका प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर होगा। आप समारोह को JioCinema के माध्यम से ऑनलाइन स्ट्रीम भी कर सकते हैं।

Loading

Back
Messenger