Breaking News

Flight Ticket Price Hike: एयरलाइन टिकटों में उछाल पर बोले सिंधिया, अधिकतम कीमतें सीमा के भीतर हों ये करें सुनिश्चित

उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को एयरलाइन टिकट की कीमतों को सुनिश्चित करने की आवश्यकता के बारे में चर्चा की है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मंत्रालय या डीजीसीए के कदमों के बाद प्रतिक्रियाशील होने के विपरीत एयरलाइंस को अपनी कीमतों की निगरानी के मामले में सक्रिय होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि अधिकतम कीमतें एक निश्चित सीमा के भीतर हों… हमने एयरलाइनों को यह संदेश बहुत स्पष्ट रूप से दे दिया है।

इसे भी पढ़ें: Airlines industry इस साल 9.8 अरब डॉलर का शुद्ध लाभ दर्ज करेगा: आईएटीए

गो फर्स्ट की दिवालिएपन की कार्यवाही का जिक्र करते हुए मंत्री ने कहा कि हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि अधिकतम कीमतें एक निश्चित सीमा के भीतर हों और हमने एयरलाइनों को यह संदेश बहुत स्पष्ट रूप से दे दिया है। हमारे पास ऐसे मूल्य नहीं हो सकते हैं जो तर्कसंगत रूप से किए जाने चाहिए, विशेष रूप से तब जब हमारे पास गो फर्स्ट स्थिति या अन्य आपदाएं या लुप्त होने वाली परिस्थितियां हों।

इसे भी पढ़ें: गो फर्स्ट ने 26 विमानों के साथ परिचालन शुरू करने की योजना बनायी, नियामक को सौंपी

 नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एयर इंडिया की दिल्ली-सैन फ्रांसिस्को उड़ान के बारे में अपडेट दिया, जिसे 6 जून को मगदान, रूस के लिए डायवर्ट किया गया था।   एयर इंडिया की उड़ान AI173 में एक इंजन के साथ एक ‘तकनीकी समस्या’ विकसित हो गई और उसे सुदूर रूसी शहर में उतरना पड़ा था। बदले जाने वाले विमान ने मुंबई से उड़ान भरी थी। 

Loading

Back
Messenger