Breaking News

Bihar में लालू यादव और सम्राट चौधरी आए आमने सामने, कहा-नीतीश नहीं जीत सकते मुखिया का चुनाव

बिहार में भारतीय जनता पार्टी के जैसी सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो  लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने लालू और नीतीश पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है।  सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाया कि उन्होंने रेलवे बेचने की कोशिश की।
 
उन्होंने कहा कि आज के समय में अगर नीतीश कुमार बिहार में मुखिया के पद पर भी चुनाव लड़ने खड़े हो जाए तो उन्हें जीत हासिल नहीं होगी। राजद सुप्रीमो पर आरोप लगाते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि लाल यादव एक ऐसी नेता है जिन्होंने रेलवे तक को बेच दिया। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने रेल मंत्री के पद पर रहते हुए रेलवे को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया था। बता दें कि सम्राट चौधरी ने यह आरोप 30 अक्टूबर को पटना में पत्रकारों के साथ बातचीत करने के दौरान लगाए हैं। 
 
उन्होंने कहा कि सही अर्थों में जदयू राजनीतिक दल नहीं बल्कि एक गैंग है। उन्होंने सवाल किया कि जदयू के राष्ट्र अध्यक्ष को पता होना चाहिए कि नीतीश कुमार क्या कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार ने सत्ता का जबरदस्त तरीके से दुरुपयोग किया है। वही ललन सिंह द्वारा हाल ही में लगाएगी आरोपी पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार ऐसी सरकार है जिसने सत्ता में रहते हुए सबसे ज्यादा दुरूपयोग किया है। उन्होंने कहा की भीड़ जुटाने के लिए आशा कार्यकर्ताओं को भी बुलाया जाता है।
 
उन्होंने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर नीतीश कुमार ने राजनीतिक हैसियत है तो राष्ट्रपति शासन लगवाए और बिहार में तत्काल रूप से चुनाव करवाए। अगर आज के समय में ही बिहार में चुनाव होते हैं तो मैं दावे के साथ कहता हूं कि नीतीश कुमार की जमानत जब्त हो जाएगी।

Loading

Back
Messenger