Breaking News

Koffee With Karan 8 । किस सारा को डेट कर रहे हैं Shubman Gill? KJ के शो पर Sara Ali Khan ने दिया जवाब

अभिनेत्री सारा अली खान ने एक बड़ा खुलासा किया है। उनके खुलासे के अनुसार, क्रिकेटर शुभमन गिल उनके साथ नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ रिश्ते में हैं। शुभमन और सारा के रिश्ते में होने के संकेत अभिनेत्री ने करण जौहर के शो पर की है। बता दें, सारा अली खान कॉफी विद करण सीजन 8 के अगले एपिसोड में नजर आने वाली हैं। इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिसमें अभिनेत्री ने शुभमन और सारा के रिश्ते में होने के संकेत दिए हैं।
 

इसे भी पढ़ें: Fake Video Alert । Rashmika Mandanna का फेक वीडियो प्रसारित होने पर Amitabh Bachchan ने जताई चिंता

कॉफी विद करण सीजन 8 का तीसरा एपिसोड इस गुरुवार को प्रसारित होगा। इस एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे बतौर गेस्ट शामिल होने वाली हैं। इस एपिसोड का प्रोमो आज रिलीज हो चुका है, जिसमें दोनों अभिनेत्री कई धमाकेदार खुलासे करती नजर आ रही हैं। करण ने सारा से उनके और शुभमन के रिश्ते में होने की अफवाह के बारे में पूछा, जिसका अभिनेत्री ने बड़े ही मजेदार तरीके से जवाब दिया। अभिनेत्री ने कहा, ‘सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है।’ अभिनेत्री के इस जवाब के बाद शुभमन के सारा तेंदुलकर के साथ रिश्ते में होने की लगभग पुष्टि हो गयी है।
View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

इसे भी पढ़ें: वास्तव में ये बेहद डरावना है…. Deepfake Video वायरल होने पर Rashmika Mandanna ने दी प्रतिक्रिया

अभिनेत्री अनन्या पांडे भी कॉफी विद करण के इस एपिसोड में अपनी लव लाइफ पर चर्चा करती नजर आई। करण ने सारा से सवाल किया कि एक ऐसी चीज जो अनन्या के पास है, लेकिन तुम्हारे पास नहीं। इसके जवाब में सारा ने कहा, ‘नाईट मैनेजर’। इसके बाद करण अनन्या से सवाल करते हैं कि वह कैसे अपनी रातों को मैनेज कर रही हैं, तुम प्यार में गुमराह तो नहीं हो रहे हो। इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा, ‘आशिकी ऐसी ही होती है।’ बता दें, अनन्या इन दिनों आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ स्पॉट किया जा चुका है। इतना ही नहीं अनन्या और आदित्य के कई रोमांटिक वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। हालाँकि, इन सब चीजों के बावजूद दोनों ने अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Loading

Back
Messenger