Breaking News

PM Modi के अमेरिका दौरे पर दिखा ‘नफरती विज्ञापन’, बीजेपी ने राहुल पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न्यूयॉर्क यात्रा को निशाना बनाकर एक विरोध पोस्टर के कथित प्रसार के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला किया। भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने राहुल गांधी पर भारत के हितों के खिलाफ विदेशी संस्थाओं के साथ गठजोड़ करने का आरोप लगाया। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अमेरिका में प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध घनघोर निंदनीय व भर्त्सना योग्य पोस्टर और कुछ नहीं नफ़रत की दुकान का विज्ञापन है।

इसे भी पढ़ें: BJP का AAP पर वार, वीरेन्द्र सचदेवा बोले- सिर्फ चेहरा बदला हे, सरकार का चरित्र नही बदला

उन्होंने कहा कि आज जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता और भारत के जन-जन  की आकांक्षाओं और भारत के सामूहिक स्वाभिमान के प्रतीक बन कर उभर रहे हैं तब भारत विरोधी शक्तियों के द्वारा स्थापित और प्रायोजित लोगों की जमात, अपनी भारत विरोधियों के प्रति मोहब्बत और राष्ट्रवादियों के प्रति नफ़रत की दुकान का इशतेहार  चला रही है आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी उभरते हुए भारत की शक्ति के सुमेरू पर्वत की तरह है। अतः भारत की बढ़ती हुई ताक़त और स्वीकार्यता से पैदा हो रही बौखलाहट खिसियाहट और घबराहट से उपजी नफ़रत के थोक विक्रेताओं की दुकान के इस इश्तिहार के लिए कहना चाहूंगा। 

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने बदली दिल्ली की तस्वीर, आतिशी बोलीं- अब भाजपा का कोई भी षड्यंत्र सफल नहीं होने देंगे

सुधांशु त्रिवेदी ने शायराना अंदाज में कहा कि राष्ट्रवाद के महामेरु पर, वार बहुत ही हल्का है। भारत विरोधियों में घबराहट का, मचा हुआ तहलका है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से अपने तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिका के लिए रवाना हो गए हैं। यहां वो क्वाड सम्मेलन में हिस्सा लेने के साथ ही न्यूयॉर्क से संयुक्त राष्ट्र महासभा में एक सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। 

Loading

Back
Messenger